1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘पद्मावती’ के लिए रणवीर सिंह ने ये क्या कर डाला?

‘पद्मावती’ के लिए रणवीर सिंह ने ये क्या कर डाला?

अभिनेता रणवीर सिंह और आमिर खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: October 05, 2017 15:10 IST
ranveer deepika padmawati- India TV Hindi
ranveer deepika padmawati

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी के युवा अवस्था का किरदार निभाने के लिए अपनी दाढ़ी कटवा ली है। रणवीर शुक्रवार रात जीक्यू मेन ऑफ द ईयर पुरस्कार समारोह में बगैर दाढ़ी के दिखाई दिए थे और मीडिया के साथ बातचीत में अभिनेता ने कहा कि 'पद्मावती' वास्तव में अच्छी तरह से बन रही है और उन्होंने फिल्म में युवा अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए अपनी दाढ़ी कटवा दी है।

रणवीर ने कहा, "'पद्मावती' के साथ बहुत सारी उम्मीदें हैं ..फिल्म सचमुच अच्छी तरह से बन रही है। मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैंने अलाउद्दीन के युवा अवस्था की शूटिंग के लिए अपनी दाढ़ी कटवा ली और मुझे वास्तव में मेरी दाढ़ी बहुत याद आती है।"

रणवीर और आमिर की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें रणवीर सिंह बिना दाढ़ी और मूछों के नजर आ रहे हैं।

ranveer deepika padmawati

ranveer deepika padmawati

'पद्मावती' के निर्माताओं ने फिल्म की पहली झलक रिलीज कर दिया है, जिसमें दीपिका को चित्रित किया गया है। दीपिका फिल्म का शीर्षक किरदार निभा रही हैं।

'पद्मावती' में दीपिका रानी पद्ममिनी उर्फ चितौड़ की पद्मावती, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर राजा रावल रत्न सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को भंसाली पिक्चर्स और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

फिल्म इस साल एक दिसंबर, 2017 को रिलीज होगी।

​इसे भी पढ़ें-

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X