A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी की फोटोज हुईं वायरल, आपने देखी क्या?

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी की फोटोज हुईं वायरल, आपने देखी क्या?

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे।

<p>Abhishek bachchana and aishwarya rai wedding photos</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Abhishek bachchana and aishwarya rai wedding photos

बॉलीवुड के खास कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी बॉलीवुड की पॉपुलर शादी में से एक है। शादी में सिर्फ रिश्तेदार और खास दोस्तों को ही बुलाया गया था। उस समय अभिषेक और ऐश्वर्या की फोटोज किसी ने नहीं देखी थीं। मगर अब कुछ खास फोटोज दोनों की शादी की वायरल हो रही हैं। फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं।

अबु जानी और संदीप खोसला के डिजाइनर लेबल को 33 साल पूरे हो गए हैं। इस खुशी में वह कुछ पुरानी फोटोज शेयर कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले श्वेता बच्चन नंदा की शादी की फोटोज शेयर की थीं।

Image Source : INSTAGRAMAbhishek bachchan and Aishwarya rai bachchan wedding pictures

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 2007 श्वेता की शादी की तरह अभिषेक बच्चन की शादी में भी दिल को जीतने वाली सफेद थीम थी। पूरे बच्चन परिवार ने वालसी पहना था।

Image Source : INSTAGRAMAbhishek bachchan and Aishwarya rai bachchan wedding pictures

शादी की फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने बच्चन परिवार के कपड़ो, फैशन और ट्रेंड के बारे में बताया। शादी, संगीत जैसे कई फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Image Source : INSTAGRAMAbhishek bachchan and Aishwarya rai bachchan wedding pictures

आपको बता दें 2007 में शादी के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या 2011 में बेटी आराध्या के माता-पिता बनें।

Also Read:

Saaho: क्या राजनीति में आएंगे साउथ के स्टार प्रभास? एक्टर ने अनुष्का शेट्टी संग अफेयर के सवालों पर भी दिए जवाब

एक बार फिर सलमान-आमिर खान की बनेंगी दमदार जोड़ी, इस फिल्म के सीक्वल में करेंगे काम

Latest Bollywood News