1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Saaho: क्या राजनीति में आएंगे साउथ के स्टार प्रभास? एक्टर ने अनुष्का शेट्टी संग अफेयर के सवालों पर भी दिए जवाब

Saaho: क्या राजनीति में आएंगे साउथ के स्टार प्रभास? एक्टर ने अनुष्का शेट्टी संग अफेयर के सवालों पर भी दिए जवाब

प्रभास 'बाहुबली' फिल्म में नज़र आए थे। इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 22, 2019 11:18 IST
Prabhas- India TV Hindi
Prabhas

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों एक्टर्स जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। इस दौरान प्रभास अपनी जिंदगी से जुड़े कई सवालों के जवाब भी देते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में प्रभास ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह राजनीति में कदम रखेंगे या नहीं।

साउथ के स्टार प्रभास ने ETimes को इंटरव्यू के दौरान उन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है, जिनमें उनके राजनीति ज्वॉइन करने की बात कही गई। प्रभास ने बताया कि वह अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में ही कई डिपार्टमेंट्स में खुद को कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं। ऐसे में राजनीति में जाना उनके लिए नामुमकिन है।

प्रभास और 'बाहुबली' फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर खबरें आती हैं। इन अफवाहों का प्रभास ने खंडन किया है। उनका कहना है कि वे और अनुष्का बहुत अच्छे दोस्त हैं और शायद ये अफवाह उनकी शादी की खबर के साथ ही खत्म होगी।

'साहो' की बात करें तो यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसमें प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी और एवलिन शर्मा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह भारत की सबसे बड़ी एक्शन मूवी है, जो 350 करोड़ में बनी है।

Also Read:

Pakistan Controversy: प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, कही ये बड़ी बात

करोड़ो कमाने वाले मनीष पॉल कभी पत्नी के पैसे बचाने के लिए खुद ही करते थे घर के काम, जानिए कैसा है अब तक का सफर

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X