1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Pakistan Controversy: प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, कही ये बड़ी बात

Pakistan Controversy: प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, कही ये बड़ी बात

पाकिस्तानी मंत्री शिरीन मजारी के प्रियंका चोपड़ा को यूनिसेफ एंबेस्डर पद से हटाने की मांग के बाद कंगना रनौत उनके सपोर्ट में आई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 22, 2019 7:53 IST
Priyanka chopra and kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priyanka chopra and kangana Ranaut

पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने यूनिसेफ को पत्र लिखकर प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) को सद्भावना दूत के पद से हटाने की मांग की है। जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) उनके सपोर्ट में सामने आई हैं। प्रियंका का सपोर्ट करते हुए कंगना ने कहा- इसका चुनाव करना आसान नहीं है।

ईटीटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा- जब आप ड्यूटी और इमोशन्स के बीच फंस जाते हैं तो इस दौरान किसी एक का चुनाव करना आसान नहीं होता है। यूनिसेफ के गुडविल एम्बेसडर के तौर पर भले ही आप अपने आपको एक देश तक सीमितकर नहीं रख सकते हैं लेकिन हम में से कितने लोग दिमाग की बजाय दिल की पहले सुनते हैं?

पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने यूनिसेफ के कार्यकारी निदेशक हेनरिकेटा फॉर को लिखे एक पत्र में मजारी ने कहा, "प्रियंका का परमाणु युद्ध सहित युद्ध को समर्थन करना संयुक्त राष्ट्र की विश्वसनीयता को कमजोर करता है। यूनिसेफ को तुरंत प्रियंका चोपड़ा को अपने दूत के पद से हटाना चाहिए। नहीं तो शांति के लिए सद्भावना दूत जैसी नियुक्तियां विश्वभर में एक तमाशा बनकर रह जाएंगी।"

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा 'ब्यूटीकॉन फेस्टिवल लॉस एंजेलिस 2019 (Beautycon Festival Los Angeles 2019)' का हिस्सा बनीं। इस दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा पर जमकर भड़ास निकाली।  प्रियंका चोपड़ा ने उस महिला को जवाब देते हुए कहा था- मेरे पाकिस्तान में कई दोस्त हैं और मैं भारत से हूं। युद्ध का सपोर्ट मैं बिल्कुल नहीं करती हूं, लेकिन मैं देशभक्त भी हूं। इसलिए अगर मैंने अगर मुझसे प्यार करने वाले लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो मैं माफी मांगती हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम सब एक जैसे हैं, एक मध्य मैदान में हम सबको चलना होगा। ठीक वैसे ही जैसा तुमने किया। जिस तरह से तुम अभी यहां मेरे पास आई हो, शोर मत मचाओ, हम सब यहां प्यार के लिए हैं।

Also Read:

फेडरेशन ने मीका सिंह से हटाया बैन, प्रेस कॉन्फ्रेंस में झुंझलाकर सिंगर ने दिया ये बयान

मेगास्टार चिंरजीवी के जन्मदिन पर फैन्स के लिए खुशखबरी, मेकर्स ने रिलीज किया Sye Raa Narasimha Reddy का नया पोस्टर

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X