A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए अभिषेक बच्चन, मिलने पहुंचे अमिताभ और श्वेता: रिपोर्ट

चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए अभिषेक बच्चन, मिलने पहुंचे अमिताभ और श्वेता: रिपोर्ट

खबरों की माने तो अभिनेता अभिषेक बच्चन हाल ही चोटिल हो गए। जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

shweta bachhan - India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH श्वेता बच्चन 

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, बेटी श्वेता नंदा के साथ मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए। उन्हें बीती रात अस्पताल के बाहर देखा गया था। इस बीच फैंस अमिताभ बच्चन की तबीयत को लेकर कयास लगाने लगे। कई लोगों का मानना था कि अमिताभ बच्चन अपने रूटीन चेक अप के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। लेकिन ऐसा नहीं था।जूम' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन, बेटी श्वेता के साथ अभिषेक से मिलने अस्पताल पहुंचे। सामने आई तस्वीरों में अमिताभ मुंह पर मास्क लगाए और हुडी पहने दिखे।

Image Source : YOGEN SHAH अस्पताल से बाहर निकलते हुए अभिताभ बच्चन 

कंगना रनौत के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म ‘थलाइवी’

कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी अराध्या को छोड़ने गए थे। ऐश्वर्या मनिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियन सेलवन' की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के ओरछा रवाना हुईं थी। इस दौरान अभिषेक की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें उनके दाहिने हाथ में स्लिंग लगी हुई नजर आ रही थी। इसके साथ ही उनके हाथ की उंगलियों में भी पट्टियां बंधी हुई थीं। 

दरअसल, अभिषेक बच्चन रविवार को चोटिल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उनके अस्पताल में भर्ती होने बाद अमिताभ और श्वेता अस्पताल पहुंचे थे। अभिषेक बच्चन को ये चोट कैसे लगी और ये चोट कितनी गंभीर है इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन  फिल्म 'गुलाब जामुन', 'बॉब बिस्वास' और 'दसवीं' में नजर आएंगे। वहीं जल्द अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही वह फिल्म 'झुंड', 'मेडे', 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगे। वह जल्द ही रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट करते नजर आएंगे। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा सेन की हुई गोदभराई, नए घर की बालकनी में कराया फोटोशूट

'भूत पुलिस’ के टाइटल ट्रैक का टीजर रिलीज, एक्शन मोड में नजर आए सैफ अली खान-अर्जुन कपूर

Bigg Boss OTT: सुयश राय ने करण जौहर को बताया 'लूजर', बोले - फिल्में बनाओ, वही ठीक है

Latest Bollywood News