A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Big Bull Teaser: अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'बिग बुल' का टीजर रिलीज, OTT प्लेटफॉर्म पर की जाएगी स्ट्रीम

Big Bull Teaser: अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'बिग बुल' का टीजर रिलीज, OTT प्लेटफॉर्म पर की जाएगी स्ट्रीम

अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म 'बिग बुल' का टीजर लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म को इस साल 8 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

ABHISHEK BACHCHAN- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ABHISHEK BACHCHAN अभिषेक बच्चन की फिल्म बिग बुल का पोस्टर

बॉलीवुड कलाकार अभिषेक बच्चन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म 'द बिग बुल' 8 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन ने रिलीज डेट की पुष्टि करते हुए मंगलवार को इंस्टाग्राम पर टीजर पोस्ट किया। देवगन ने डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर लिखा, "बिग बुल.. सभी घोटालों की मां !!! 19 मार्च को ट्रेलर रिलीज होगा और बिग बुल 8 अप्रैल को रिलीज होगी।"

कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित यह फिल्म कथित तौर पर 1992 के घोटाले के बारे में है। बताया जा रहा है कि यह 1980 से 1990 के बीच के 10 साल के दौरान स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता द्वारा किए गए वित्तीय अपराधों पर बनी है। इससे पहले यह विषय पिछले साल हर्षद मेहता पर बनी लोकप्रिय वेब सीरीज 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' में उठाया गया था।

ब्रीद-2' से कर चुके हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू

अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अनुराग बासु की फिल्म 'लूडो' में एक गैंग्स्टर के किरदार में देखा गया था। इसके अलावा अभिनेता ने एमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'ब्रीद-2' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत की थी।  

ये प्रोजेक्ट्स भी हैं पाइपलाइन में

इन दिनों अभिषेक बच्चन अपनी चंद प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो अभिनेता सुजॉय घोश की फिल्म 'कहानी' के स्पिनऑफ 'बॉब बिस्वास' में नजर आने वाले हैं. इसके अलवा अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल' 8 अप्रैल को स्ट्रीम के लिए तैयार हैं।

यहां पढ़ें

अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Nach Baliye 10: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत पति रितेश के साथ लेंगी शो में हिस्सा? जानिए पूरी बात

आयुष्मान खुराना ने 20 साल पहले किया था इजराह-ए-मोहब्बत, ताहिरा बोलीं - बिना किसी उम्मीद के मैं तुम्हारे प्यार में हूं

Latest Bollywood News