A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ब्रेन स्ट्रोक के तुरंत बाद राहुल रॉय को मिला 'स्ट्रोक', करेंगे इस बीमारी से पीड़ित का रोल

ब्रेन स्ट्रोक के तुरंत बाद राहुल रॉय को मिला 'स्ट्रोक', करेंगे इस बीमारी से पीड़ित का रोल

आशिकी फेम राहुल राय को पिछले दिनों ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। अब उन्हें इसी नाम की फिल्म ऑफर होने की खबर आ रही है।

राहुल रॉय- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@GLIMMER0831 राहुल रॉय

आशिकी फेम राहुल रॉय को पिछले दिनों कारगिल में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके बाद वो काफी दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। अब नई खबर सामने आ रही है कि स्ट्रोक के बाद राहुल राय को इसी किरदार को निभाने के लिए नई फिल्म साइन हो रही है। फिल्म का नाम 'स्ट्रोक' बताया जा रहा है और यह भी कहा गया है कि राहुल राय इस फिल्म में ब्रेन स्ट्रोक से पीड़ित शख्स का किरदार निभाएंगे। 

राहुल रॉय को कैसे हुआ ब्रेन स्ट्रोक? निशांत मलकानी ने बताई आंखों देखी

आपको बता दें कि कारगिल में माइनस 15 डिग्री तापमान में फिल्म एलएसी की शूटिंग के बीच में राहुल राय को ब्रेन स्ट्रोक हो गया था। उनको आनन फानन में मुंबई लाया गया और नानावटी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। यहां कई दिन आईसीयू में रहने के बाद राहुल राय की तबियत में सुधार हुआ और अब वो स्पीच थैरेपी और फिजियोथैपी करवा रहे हैं। 

राहुल रॉय ने सोमवार को कहा है कि वह ठीक हो रहे हैं और जल्द ही काम पर लौट आएंगे। उन्होंने प्रशंसकों को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया।

मुंबई में राहुल राय के अस्पताल में रहने के वक्त उनके मेडिकल खर्चे दे रहे फिल्म डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता ने कहा है कि वो जल्द ही एक फिल्म बनाने जा  रहे हैं जिसका नाम होगा स्ट्रोक। इस फिल्म में वो राहल राय को ही लीड किरदार के लिए लेंगे और ब्रेन स्ट्रोक के इर्द गिर्द ही कहानी चलेगी। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड होगी और राहुल राय  इसमें मर्डर के चश्मदीद होंगे जो ब्रेन स्ट्रोक का शिकार होने के चलते हत्यारे का नाम बता पाने में असमर्थ होंगे। 

नितिन कुमार गुप्ता ने मुंबई मिरर से कहा कि चूंकि राहुल राय अभी स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं औऱ शूटिंग करने में असमर्थ हैं इसलिए वो फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू करने वाले हैं। 

राहुल रॉय हेल्थ अपेडट : फिजियो एक्सरसाइज से सेहत में सुधार, अभी भी है छोटा सा क्लॉट

राहुल राय ने सोमवार को ही अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी साझा की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके स्वास्थ्य में लाभ हो रहा है और वो जल्द ही शूटिंग पर लौटने की कोशिश करेंगे। कनाडा में राहुल राय के भाई ने भी एक बयान में कहा था कि राहुल तेजी से रिकवरी कर रहे हैं औऱ जल्द ही काम पर लौटेंगे। 

Latest Bollywood News