1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राहुल रॉय को कैसे हुआ ब्रेन स्ट्रोक? निशांत मलकानी ने बताई आंखों देखी

राहुल रॉय को कैसे हुआ ब्रेन स्ट्रोक? निशांत मलकानी ने बताई आंखों देखी

 राहुल रॉय नितिन कुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म 'एलएसी: लाइव द बैटल' की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट निशांत मलकानी मुख्य भूमिका में हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2020 16:12 IST
rahul roy, nishant malkhani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @NIUSHANTSINGHMALKHANI राहुल रॉय को कैसे हुआ ब्रेन स्ट्रोक?

मुंबई: 90 के दशक के मशहूर एक्टर राहुल रॉय को लेकर बेहद दुखद खबर सामने आई है, आशिकी फेम एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक के बाद आईसीयू में भर्ती किया गया है। फिलहाल वो मुंबई के नानावटी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में हैं। राहुल रॉय नितिन कुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म 'एलएसी: लाइव द बैटल' की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट निशांत मलकानी मुख्य भूमिका में हैं। निशांत ने अपने को-एक्टर राहुल रॉय की तबीयत पर बात की है और उस पर खुलकर बात की है।

एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए निशांत मलकानी ने बताया कि उस दिन आखिर हुआ क्या था। निशांत ने खुलासा किया कि पहले उन्हें सेना की मदद से कारगिल से श्रीनगर पहुंचाया गया और फिर मुंबई। निशांत ने बताया कि मंगलवार को ये सब हुआ जब हम शूटिंग कर रहे थे, सोमवार की रात वो सोने गए और वहां माइनस 15 डिग्री तापमान था, खून के साथ की खांसी के साथ हम ऊपर जा रहे थे ऐसा लगा नाक फट जाएगी।

'आशिकी' एक्टर राहुल रॉय को शूटिंग के दौरान हुआ ब्रेन स्ट्रोक, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

निशांत ने बताया कि राहुल मंगलवार को थोड़े से सुस्त लग रहे थे और हमने गौर किया कि वो अपना डायलॉग ठीक से बोल नहीं पा रहे हैं।शाम के वक्त हमने उन्हें असामान्य व्यवहार करते देखा और हमने महसूस किया कि कुछ तो गड़बड़ है। इसके बाद राहुल को आर्मी अस्पताल ले जाया गया जहां पता चला कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ है।

निशांत ने राहुल रॉय के जल्द ठीक होने की कामना की। 

अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस ने इस बात का खुलासा अपनी रिपोर्ट में किया है। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर के भाई रोमीर सेन ने राहुल रॉय की तबीयत के बारे में बात करते हुए कहा कि 'वो अब रिकवर कर रहे हैं।' जानकारी के मुताबिक राहुल रॉय के तबीयत बिगड़ने की वजह वेदर कंडीशंस है  जिसकी वजह से उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ। सूत्रों की मानें तो राहुल रॉय ने अपनी आने वाली इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। 

राहुल रॉय ने अपने करियर की शुरुआत साल 1990 में 'आशिकी' फिल्म से की थी। इस फिल्म के रिलीज होते ही राहुल रातोंरात सिनेमाजगत के चमकते सितारे बन गए थे। इस फिल्म के बाद राहुल की कई फिल्में रिलीज हुईं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनकी वो जादू नहीं चला पाईं जो उनकी पहली फिल्म ने किया था। फिल्मों के अलावा राहुल रॉय टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 1' के विनर भी रह चुके हैं। लंबे वक्त तक राहुल सिनेमाजगत से दूर रहे लेकिन अब वापसी कर रहे हैं।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment