A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान अभिनेता रणवीर सिंह हुए घायल

‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान अभिनेता रणवीर सिंह हुए घायल

मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ के क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे अभिनेता रणवीर सिंह घायल हो गए हैं, रणवीर के सिर में चोट लगी है।

ranveer singh- India TV Hindi ranveer singh

नई दिल्ली: मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ के क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे अभिनेता रणवीर सिंह घायल हो गए हैं, रणवीर के सिर में चोट लगी है। बताया जा रहा है कि गुरूवार को रणवीर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और उनके सिर पर चोट लग गई, शूटिंग में मशगूल रणवीर को चोट लग जाने का पता ही नही चल पाया, जब उनके सिर से खून बहने लगा तो उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें चोट लग गई है।

रणवीर को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी ड्रेसिंग की गई। रणवीर अपने काम लेकर काफी डेडीकेटेड हैं, तभी वो ड्रेसिंग करवाकर वापस सेट पर लौट आए, और उन्होंने घायल अवस्था में ही फिल्म की शूटिंग पूरी की।

इससे पहले संजय लीला भंसाली की ही फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग के वक्त भी रणवीर सिंह को चोट लग गई थी। उस वक्त रणवीर को अपने कंधे की सर्जरी भी करवानी पड़ी थी। लेकिन रणवीर सिंह खुद को कहते हैं कि मर्द को दर्द नहीं होता। तभी तो रणवीर ने कंधे की सर्जरी करवाने से पहले ट्विटर पर अपनी तस्वीर भी अपलोड की थी। तस्वीर के साथ रणवीर ने लिखा था, ऑपरेशन थियेटर से लाइव ट्वीट।‘’

आपको बता दें, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी नजर आएंगे। रणवीर इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाएंगे। वहीं शाहिद कपूर राजा रत्नसेन और दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के रूप में दिखेंगी।

आपको यह भी बता दें इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी हंगामा भी हुआ था। करणी सेना ने फिल्म की कहानी पर आपत्ति जताई थी, और संजय लीला भंसाली से मारपीट की गई थी। इतना ही नहीं पुणे में ‘पद्मावती’ का पूरा सेट और कॉस्ट्यूम जला दिया गया था।

यह फिल्म 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News