A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में गौरव बजाज के साथ दिखाई देंगी शमा सिकंदर

म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में गौरव बजाज के साथ दिखाई देंगी शमा सिकंदर

म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' शमा सिकंदर के साथ गौरव बजाज भी दिखाई देंगे।

hawa karda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SHAMA SIKANDER म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में गौरव बजाज के साथ दिखाई देंगी शमा सिकंदर  

मुंबई: एक्ट्रेस शमा सिकंदर म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में नजर आएंगी और यह ट्रैक 15 अप्रैल को दर्शकों तक पहुंचने के लिए तैयार है। इस गाने में शमा के साथ गौरव बजाज भी दिखाई देंगी। गाने को अफसाना खान और साहिल सिंडिकेट ने गाया है। इसमें गीत का संगीत है और इसे रास ने लिखा है। गाने का वीडियो धवानी गौतम और आलोक ठाकुर द्वारा निर्देशित किया गया है।

शमा ने कहा, "यह एक मजेदार गाना है, एक पेप्पी और ट्रेंडी नंबर है। मुझे यकीन है कि चहुंओर युवा इसे काफी पसंद करेंगे। हमने इसे सभी प्रोटोकॉल को निभाते हुए शूट किया है और हमने इसे बहुत जल्दी निपटाया है।"

'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के ससुराल का वीडियो वायरल, ऐसे मनाया गया रमज़ान

टीवी सीरीज ये मेरी लाइफ है में पूजा की भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री को इस गाने को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं हो पा रहा है।

Ramadan Mubarak 2021: सारा अली खान ने बेहद खास अंदाज़ में फैंस को दी रमजान की मुबारकबाद

उन्होंने कहा कि वह गाने के सामने आने का इंतजार कर रही हैं और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना चाहती हूं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह ऐसे समय में काम करने में सक्षम हैं, जब लोगों के पास कोई काम नहीं है और वह कठिन दिनों का सामना कर रहे हैं।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News