A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'नागिन 2' की अभिनेत्री अदा खान अस्पताल में भर्ती

'नागिन 2' की अभिनेत्री अदा खान अस्पताल में भर्ती

‘नागिन-2’ में ‘शेषा’ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अदा खान को अस्पातल में भर्ती कराया गया है। शूटिंग के दौरान अदा को तेज पेट दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

adaa- India TV Hindi adaa

नई दिल्ली: कलर्स टीवी के मशहूर शो ‘नागिन-2’ में ‘शेषा’ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अदा खान को अस्पातल में भर्ती कराया गया है। शूटिंग के दौरान अदा को तेज पेट दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। कुछ घंटों के बाद उन्हें वापस ले जाया गया। अस्पताल से लौटने के बाद अदा ने अपनी शूटिंग भी पूरी की। हालांकि इससे उनकी तबीयत और बिगड़ और अगले दिन फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अदा अभी अस्पताल में ही हैं।

बताया जा रहा है कि अदा ने अपनी दवाई की खुराक नहीं ली थी, और बिना आराम किए फिर से शूटिंग शुरू कर दी थी। जिसकी वजह से अदा को फिर से इंफेक्शन हो गया था।

आपको बता दें, पिछले सीजन की शूटिंग के दौरान नागिन के एक्टर अर्जुन बिजलानी भी सेट पर बेहोश हो गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अर्जुन तांडव की शूटिंग के दौरान थकान की वजह से बेहोश हुए थे।

adaa

इस वजह से फिल्मों में नहीं जाना चाहती हैं अदा खान

आपको बता दें, अदा खान लगातार दोनों सीजन में शेषा नाम की नागिन का किरदार निभा रही हैं। सीरियल में शेषा निगेटिव रोल में नजर आती हैं। नागिन में मुख्य भूमिका निभाती हैं अभिनेत्री मौनी रॉयकरणवीर बोहरा मौनी के अपोजिट नजर आते हैं।​

बच्चा गोद लेना चाहती हैं मौनी रॉय

Latest Bollywood News