Monday, April 29, 2024
Advertisement

'नागिन' अदा खान आखिर क्यों नहीं करना चाहतीं फिल्मों का रुख

अदा खान इन दिनों लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'नागिन-2' में सेशा का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। अदा को छोटे पर्दे पर दर्शकों से काफी सराहना हासिल हुई है। फिल्म में काम करने को लेकर अदा खान का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 10, 2016 16:55 IST
adaa- India TV Hindi
adaa

मुंबई: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा अदा खान इन दिनों लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'नागिन-2' में सेशा का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। अदा को छोटे पर्दे पर दर्शकों से काफी सराहना हासिल हुई है। फिल्म में काम करने को लेकर अदा खान का कहना है कि उनके पास फिल्मों के कई प्रस्ताव आए थे, लेकिन वह अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं। अदा ने कहा, "मुझे कई फिल्मों के प्रस्ताव आए हैं, लेकिन अभी मैं इतने बड़े फिल्म जगत में प्रवेश के लिए तैयार नहीं हूं। जब भी मैं इसके लिए खुद को पूरी तरह से तैयार कर लूंगी, निश्चित तौर पर उसमें भी काम करूंगी।"

इसे भी पढ़े:-

'पिया बसंती रे' और 'अमृत मंथन' जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं टीवी कलाकार अदा ने कहा, "फिल्मों के प्रस्ताव को न कहना केवल किरदारों से जुड़ी बात नहीं है। मैं थोड़ी घबराई हुई हूं। मैं उन फिल्मों का नाम नहीं लूंगी, जिनके मुझे प्रस्ताव मिले हैं। ऐसा करना गलत होगा।" अदा का कहना है कि 'नागिन' धारावाहिक उनके करियर के लिए एक नया मोड़ साबित हुआ है।

उन्होंने कहा, "मैं सच में ऐसा मानती हूं कि 'नागिन' मेरे करियर का एक नया मोड़ है। इसने मुझे काफी सफलता दिलाई है। मुझे इसमें कई भूमिकाओं में काम करने का अवसर मिला। इसमें सकारात्मक किरदार से शुरुआत की थी, जिसके बाद मेरी भूमिका एक खलनायिका की हो गई।"

अदा ने कहा कि वह एक कलाकार होने के नाते इस धारावाहिक में अपने किरदार से संतुष्ट हैं। उन्हें खलनायिका की भूमिका निभाते हुए भी प्रशंसकों से वहीं, प्यार और समर्थन मिल रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement