A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ओम' फिल्म से आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, इस अंदाज में आए नज़र

'ओम' फिल्म से आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, इस अंदाज में आए नज़र

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी भी नज़र आएंगी।

ADITYA ROY KAPUR FIRST LOOK om film- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ADITYAROYKAPUR 'ओम' फिल्म से आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने

'ओम: द बैटल विदिन' फिल्म से अभिनेता आदित्य रॉय कपूर का पहला लुक सामने आ गया है। अपने सॉलिड मसल्स दिखाते हुए हाथों में गन लिए वो इंटेस लुक में नज़र आ रहे हैं। फैंस द्वारा उनका लुक पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी मूवी 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

आदित्य रॉय कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "लड़ाई की भावना को जीवित रखने के लिए एक लड़ाई!  #firstlook
#OM: The Battle Within Arriving this #Summer2021" 

'दिल बेचारा' एक्ट्रेस संजना सांघी की नई फिल्म का ऐलान, आदित्य रॉय कपूर के साथ आएंगी नज़र

फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर स्टार कास्ट की तस्वीरें शेयर की हैं।

आदित्य ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू होने को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "सफर शुरू। मेरी अगली फिल्म।"

इस मूवी को कपिल वर्मा डायरेक्ट करेंगे, जबकि ज़ी स्टूडियोज, अहमद खान और शायरा खान मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। इसकी शूटिंग भारत के तीन शहरों में होगी। साथ ही एक इंटरनेशनल शूट भी होगा। 

'दिल बेचारा': 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' के लेखक ने की संजना सांघी की तारीफ, सुशांत की आखिरी फिल्म के लिए कही ये बात

बता दें कि संजना ने 'दिल बेचारा' मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है, जिनका यह निर्देशकीय डेब्यू है। सुशांत आखिरी बार इसी फिल्म में नज़र आए थे। 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित फ्लैट पर उनका शव मिला था। देश की तीन बड़ी एजेंसियां उनकी मौत की जांच कर रही है। 

आदित्य रॉय कपूर की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'लूडो' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस मूवी में आदित्य के अलावा कई स्टार्स शामिल थे। 

Latest Bollywood News