1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'दिल बेचारा': 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' के लेखक ने की संजना सांघी की तारीफ, सुशांत की आखिरी फिल्म के लिए कही ये बात

'दिल बेचारा': 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' के लेखक ने की संजना सांघी की तारीफ, सुशांत की आखिरी फिल्म को लेकर कही ये बात

संजना सांघी ने 'दिल बेचारा' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा। ये सुशांत की आखिरी फिल्म है, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

IANS IANS
Published on: October 31, 2020 7:38 IST
sanjana sanghi john green dil bechara - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' के लेखक ने की संजना सांघी की तारीफ

फिल्म 'दिल बेचारा' में बॉलीवुड अभिनेत्री संजना सांघी को 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' के लेखक जॉन ग्रीन ने उनके परफॉर्मेंस को लेकर तारीफ की। संजना ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रीन द्वारा मिले संदेश का स्क्रीनशॉट्स शेयर कि ए।

संदेश में लिखा था, "हाय संजना, मैं जॉन ग्रीन, द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का लेखक। मैंने दिल बेचारा आज देखी और इसका खूब लुत्फ उठाया। मुझे आपकी परफॉर्मेंस शानदार लगी। भावनाओं की गहराइयों में डूबी हुई ह्यूमर और दिल से भरपूर। किजी को जिंदगी देने के लिए दिल से शुक्रिया और इस प्रक्रिया में हेजल ग्रेस लैंकेस्टर को नई जिंदगी देने के लिए। मैं समझ सकता हूं कि इस दौरान आपके सह-कलाकार के निधन से सब कुछ कितना मुश्किल हुआ होगा। इस कहानी को जीवंत करने के लिए मैं बस आपको शुक्रिया कहना चाहता हूं।"

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' सिनेमाघरों में हुई रिलीज, संजना सांघी ने शेयर किया पोस्ट

संजना ने जवाब में जॉन का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा,"आप सबके साथ इसे साझा करने का लालच रोक नहीं पायी। इस संदेश को तीन महीनों से अधिक रोकने के लिए खुद से नाराज भी हूं। जॉन इस अथाह शब्दों के लिए आपका धन्यवाद। मैं आपको बता नहीं सकती कि इसका मेरे लिए क्या मायने है। यह दिल के दर्द और सिर दर्द को दूर किया है।

दिल बेचारा को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है, जिनका यह निर्देशकीय डेब्यू है। ये सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित फ्लैट पर सुशांत मृत पाए गए थे। सीबीआई, एनसीबी और ईडी उनकी मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है।  

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment