A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट के बाद अब शाहरुख खान कर सकते हैं साउथ की फिल्मों में एंट्री

आलिया भट्ट के बाद अब शाहरुख खान कर सकते हैं साउथ की फिल्मों में एंट्री

आजकल बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री साथ में काम करने लगे हैं। शाहरुख खान भी टॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

Shah rukh khan- India TV Hindi Shah rukh khan

आजकल बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री साथ में काम करने लगे हैं। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज साउथ की फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। आलिया भट्ट(Alia bhatt) एसएस राजामौली की फिल्म RRR से साउथ की फिल्मों में एंट्री कर रही हैं। तो अब खबर आ रही है जल्द ही शाहरुख खान(Shahrukh khan) भी टॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान विजय नयनतारा की तमिल फिल्म थालापथी 63 में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। शाहरुख खान से फिल्म के बारे में बात की जा रही है। हालांकि अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है।

शाहरुख खान ने बेशक तमिल फिल्मों में काम नहीं किया है मगर साउथ में सुपरस्टार शाहरुख खान बहुत फेमस हैं। फिल्म 'अशोका' में शाहरुख खान कॉलीवुड स्टार थाला अजीथ के साथ काम कर चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक थालापथी 63 में जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। वह फिल्म में नेगेटिव रोल निभाते नजर आएंगे। 

अगर शाहरुख खान फिल्म में काम करते हैं तो शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ दोनों विजय नयनlतारा की फिल्म में साथ में काम करते नजर आएंगे। हालांकि अब सभी को  शाहरुख खान की तरफ से फिल्म की पुष्टि करने का इंतजार है।

शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। 'जीरो' में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आईं थी। हालांकि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कार्तिक आर्यन-सारा अली खान की बढ़ती नजदीकियों से अनन्या पांडे हैं नाराज़?

रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट के रिलेशन पर बोलीं सोनी राजदान- वो खुश है तो मैं भी खुश हूं

Latest Bollywood News