A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या-आराध्या 'जलसा' में होम क्वारंटीन, दूसरे बंगले 'प्रतीक्षा' में अपने स्टाफ के साथ हैं जया बच्चन

ऐश्वर्या-आराध्या 'जलसा' में होम क्वारंटीन, दूसरे बंगले 'प्रतीक्षा' में अपने स्टाफ के साथ हैं जया बच्चन

ऐश्वर्या राय और आराध्या घर पर ही क्वारंटीन में हैं, जबकि जया बच्चन को बीएमसी ने 14 दिन तक जलसा में न जाने की हिदायत दी है।

ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना संक्रमित होने के बाद जया बच्चन दूसरे बंगले में रह रही हैं- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना संक्रमित होने के बाद जया बच्चन दूसरे बंगले में रह रही हैं

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के साथ-साथ ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में हैं। वहीं ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटीन हैं। मुंबई के जुहू में स्थित जलसा बंगले के अंदर फिलहाल ऐश्वर्या के साथ 5 सिक्योरिटी गार्ड, 4 नौकर, 2 ड्राइवर और कुक भी मौजूद हैं। 

दूसरी तरफ जया बच्चन बगल वाले बंगले प्रतीक्षा में रह रही हैं। वहां उनके साथ कुक और उनका स्टाफ मौजूद है। 

हेल्थ अपडेट: अमिताभ बच्चन की सेहत में तेजी से सुधार, अभिषेक की हालत भी स्थिर

बता दें कि अमिताभ बच्चन के चारों बंगलों के 28 ऑफिस और घर के स्टाफ की स्वॉब रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जो बच्चन परिवार के संपर्क में आए लोगों के लिए राहत की खबर है। इसके अलावा जिनकी थर्मल स्क्रीनिंग की गई थी, उनमे भी कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं।

जलसा बंगले के बाहर बैरिकेडिंग करके रस्सियां बांध दी गई हैं और 15 मीटर के एरिया को गेट से सड़क तक पूरा ब्लॉक कर दिया गया है।

'जलसा' में हो रही कर्मचारियों की स्क्रीनिंग, अभिषेक के संपर्क में आए लोगों को नहीं है कोरोना के लक्षण

जया बच्चन को बीएमसी ने अब जलसा में 14 दिन तक न जाने की हिदायत दी है। साथ ही जो स्टाफ जलसा में ऐश्वर्या और आराध्या की देखरेख कर रहे हैं, वो भी उनसे डायरेक्ट संपर्क नहीं कर रहे हैं।

अमिताभ और अभिषेक के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि दोनों की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। 

इनपुट: जय प्रकाश

Latest Bollywood News