1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'जलसा' में हो रही कर्मचारियों की स्क्रीनिंग, अभिषेक के संपर्क में आए लोगों को नहीं है कोरोना के लक्षण

'जलसा' में हो रही कर्मचारियों की स्क्रीनिंग, अभिषेक के संपर्क में आए लोगों को नहीं है कोरोना के लक्षण

अमिताभ बच्चन परिवार के संपर्क में कुल 54 लोगों की स्क्रीनिंग की गई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2020 17:33 IST
'जलसा' में हो रही है कर्मचारियों की स्क्रीनिंग- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/INDIA TV 'जलसा' में हो रही है कर्मचारियों की स्क्रीनिंग

अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना संक्रमित होने के बाद बीएमसी की टीम बच्चन परिवार के कर्मचारियों की स्क्रीनिंग करने के लिए सोमवार सुबह जलसा पहुंची। बच्चन परिवार के संपर्क में आए लोगों के लिए राहत की खबर है कि सभी 28 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

अमिताभ बच्चन परिवार के संपर्क में कुल 54 लोगों की स्क्रीनिंग की गई थी और 28 लोगों के स्वॉब टेस्ट किये गए थे। इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

जलसा में कर्मचारियों को हो रही है स्क्रीनिंग

Image Source : INDIA TV
जलसा में कर्मचारियों को हो रही है स्क्रीनिंग

दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन जिस डबिंग स्टूडियो में गए थे, वहां 6 लोगों के संपर्क में आए थे। उनमें से किसी को कोरोना के लक्षण नहीं हैं। उनकी सिर्फ स्क्रीनिंग की गई है और उन्हें होम क्वारंटीन के लिए कहा गया है। 

अमिताभ बच्चन जिस के वेस्ट वार्ड में रहते हैं और जिस के वेस्ट वार्ड में उनके परिवार के 4 बंगले जलसा, प्रतीक्षा, वत्स और जनक है वहां कोरोना का ग्राफ पिछले 24 घंटे में और बढ़ गया है। 12 जुलाई की बीएमसी रिपोर्ट के मुताबिक के वेस्ट वार्ड अब भी मुम्बई के टॉप 24 वार्ड में चौथे नंबर पर बना हुआ है। के वेस्ट वार्ड में 12 जुलाई तक कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5415 है, वहीं इस इलाके में अब तक कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 244 हो गई है। वहीं एक्टिव मरीज 1244 हैं जबकि डिस्चार्ज मरीज 3927 हैं। इस इलाके में कुल कंटेटमेंट ज़ोन की संख्या भी 64 को पार कर गई है जिसमे अमिताभ के चारों बंगले और अनुपम खेर के भाई का घर भी शामिल हो गया है। पांचवे नम्बर पर 

9 जुलाई को ये आंकड़ा पॉजिटिव मरीजों का 5212 और मृतकों का 240 था, यानी कि 4 दिन में के वेस्ट वार्ड में 203 पॉजिटिव मरीज बढ़ें जबकि मरने वालों का आंकड़ा 4 और बढ़ा।

इनपुट: राजीव सिंह/राजेश कुमार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment