A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के रिसेप्शन में फिसला ऐश्वर्या राय बच्चन का पैर, श्वेता नंदा ने संभाला

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के रिसेप्शन में फिसला ऐश्वर्या राय बच्चन का पैर, श्वेता नंदा ने संभाला

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 1 दिसंबर को बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के लिए मुंबई में रिसेप्शन रखा था। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। ऐश्वर्या राय बच्चन भी पार्टी में पहुंची थीं, लेकिन एंट्री करते समय उनका पैर अचानक फिसल गया।

Shweta Bachchan rescues Aishwarya Rai from awkward situation at DeepVeer’s Mumbai reception- India TV Hindi Shweta Bachchan rescues Aishwarya Rai from awkward situation at DeepVeer’s Mumbai reception

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 1 दिसंबर को बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के लिए मुंबई में रिसेप्शन रखा था। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। ऐश्वर्या राय बच्चन भी पार्टी में पहुंची थीं, लेकिन एंट्री करते समय उनका पैर अचानक फिसल गया। ऐसे में उनकी ननद श्वेता बच्चन नंदा ने उन्हें संभाला।

ऐश्वर्या, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन भी रिसेप्शन में पहुंचे थे। ऐश्वर्या ने सिल्वर लहंगा पहना था तो वहीं श्वेता वाइट आउटफिट में नजर आईं। अमिताभ ने ब्लू सूट पहना था और जया रेड लहंगे में नजर आईं।

पार्टी में अमिताभ ने जुम्मा-चुम्मा गाने पर डांस किया, वहीं ऐश्वर्या भी थिरकते हुए नजर आई थीं।

Bachchans at Deepveer Mumbai reception

पार्टी में बच्चन परिवार के अलावा शाहरुख खान, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर, फराह खान, शिल्पा शेट्टी सहित कई सिलेब्स पहुंचे थे।

रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी। 14 नवंबर को उन्होंने कोंकणी रीति-रिवाज से और 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी। इसके बाद 21 नवंबर को बंगलुरु में और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन रखा गया था।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो, मां और निक के साथ खूब किया डांस

Best Dress & Worst Dress: दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में दिखा फिल्मी सितारों का ड्रेसिंग सेंस

सोनाली बेंद्रे लौट रहीं भारत, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जाहिर की खुशी

Latest Bollywood News