A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लद्दाख के गलवान घाटी में हुए हमले पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

लद्दाख के गलवान घाटी में हुए हमले पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

इसमें 20 भारतीय सेना के जवानों के बलिदान की कहानी सुनाई जाएगी, जिन्होंने चीनी सेना का मुकाबला किया था।

गलवान घाटी में हुए हमले पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @AJAYDEVGN गलवान घाटी में हुए हमले पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

मुंबई: अभिनेता-निर्माता अजय देवगन लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले के आधार पर एक फिल्म बनाने की घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फिल्म को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, इसमें '20 भारतीय सेना के जवानों के बलिदान की कहानी सुनाई जाएगी, जिन्होंने चीनी सेना का मुकाबला किया था'।

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि अजय फिल्म में अभिनय करेंगे या नहीं। कलाकारों और अन्य क्रू टीम को अंतिम रूप दिया जा रहा है। फिल्म को अजय देवगन एफफिल्म्स और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

अजय देवगन ने पॉजिटिव मैसेज के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा- हम उठेंगे, ठीक होंगे और जीतेंगे

गौरतलब है कि 15 जून को पूर्वी लद्दाख में गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों ने अपनी जान गंवा दी थी।

साल 1975 के बाद भारतीय सेना और चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के साथ टकराव का पहला मामला था। तब अरुणाचल प्रदेश में चीनी सैनिकों ने भारतीय गश्ती दल पर हमला किया था।

अजय देवगन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रखने जा रहे हैं कदम, शेयर किया 'लालबाजार' का टीज़र

अजय जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के साथ आ रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क और शरद केलकर भी हैं, वहीं फिल्म अभिषेक दुधैया द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म को जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिजिटल रूप से प्रीमियर किया जाएगा।

Latest Bollywood News