A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 2019 की दिवाली हुई 'हाउसफुल 4' के नाम, ईद पर सलमान कर चुके हैं कब्जा

2019 की दिवाली हुई 'हाउसफुल 4' के नाम, ईद पर सलमान कर चुके हैं कब्जा

कुछ वक्त पहले ही खबर आई थी कि सुपरस्टार सलमान खान ने 2019 की ईद अपने नाम बुक कर ली है। वह इस मौके पर अपनी फिल्म ‘भारत’ के साथ दर्शकों के सामने पेश होंगे। लेकिन 2019 की दिवाली भी बुक हो चुकी है। दरअसल हाल ही में ऐलान हुआ है कि 'हाउसफुल' का...

salman khan- India TV Hindi salman khan

मुंबई: बॉलीवुड में कोई भी त्योहार ऐसा नहीं जाता जब किसी बड़ी हस्ती की फिल्म पर्दे पर रिलीज न हो रही हो। लेकिन अब वर्ष 2019 पर भी सितारों ने अभी से ही अपनी फिल्मों का ऐलान करना शुरु कर दिया है। कुछ वक्त पहले ही खबर आई थी कि सुपरस्टार सलमान खान ने 2019 की ईद अपने नाम बुक कर ली है। वह इस मौके पर अपनी फिल्म ‘भारत’ के साथ दर्शकों के सामने पेश होंगे। लेकिन 2019 की दिवाली भी बुक हो चुकी है। दरअसल हाल ही में ऐलान हुआ है कि मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल' का चौथा सीक्वल 2019 की दिवाली पर रिलीज होगा।

इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा कर दिया गया है कि फिल्म में पुरानी स्टारकास्ट तो होगी ही, उनके अलासा कुछ नए कलाकार भी 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी की इस चौथी कड़ी के साथ जुड़ने वाले हैं। बयान के मुताबिक, यह फिल्म पुनर्जन्म के इर्द-गिर्द घूमती है। साजिद खान 'हाउसफुल 4' के साथ निर्देशक के रूप में वापसी करेंगे।

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा, "हाउसफुल मजेदार है और इसका चौथा सीक्वल अब तक का सबसे बड़ा 'हाउसफुल' होगा। मैं साजिद खान के साथ वापसी कर लिए खुश हूं, वह पहली फिल्म के दो हिस्सों का निर्देशन करेंगे। हमारे पास चौथा भाग मजेदार है और पुर्नजन्म पर आधारित है।" उन्होंने कहा, "हमारे पास फिल्म के लिए बहुत बड़ी योजना है और इसलिए हम सोचते हैं कि हमें वर्ष 2019 के लिए फिल्म बनाने की आवश्यकता है।"

Latest Bollywood News