A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने पूरी की रक्षा बंधन की शूटिंग, आनंद एल राय संग शेयर की तस्वीर

अक्षय कुमार ने पूरी की रक्षा बंधन की शूटिंग, आनंद एल राय संग शेयर की तस्वीर

अक्षय कुमार ने 2020 में रक्षा बंधन के अवसर पर फिल्म की घोषणा की। उन्होंने फिल्म को अपनी बहन अलका भाटिया को भी समर्पित किया।

अक्षय कुमार ने पूरी की रक्षा बंधन की शूटिंग- India TV Hindi Image Source : TWITTER- AKSHAY KUMAR अक्षय कुमार ने पूरी की रक्षा बंधन की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेता ने रक्षा बंधन के निर्देशक आनंद एल राय के साथ एक तस्वीर साझा की है और शूटिंग रैप होने की जानकारी देते हुए फिल्म की टीम को अलविदा कहा है।

रक्षा बंधन के कुछ हिस्से अक्षय कुमार ने अपने जन्म स्थान दिल्ली में शूट किए गए हैं। अक्षय कुमार ने दिल्ली के चांदनी चौक पर शूटिंग करते हुए एक वीडियो के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। आज अभिनेता ने रक्षा बंधन की टीम को भावनात्मक रूप से बाय बोला है। आनंद एल राय के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "मैंने और आनंद एल राय ने रक्षा बंधन की पूरी शूटिंग के दौरान ऐसे सोचा कि - हँसो जैसे कोई कल नहीं है! विडंबना यह है कि जब हमने कल रात फिल्म का रैप कर लिया, तो दुख का एक कड़वा रंग था अगले के लिए रवाना। नया दिन, नया रोलर कोस्टर।"

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी के बाद लीड रोल में नजर आएंगी प्रणाली राठौड़, निभाएंगी ये रोल

अक्षय कुमार ने 2020 में रक्षा बंधन के अवसर पर फिल्म की घोषणा की। उन्होंने फिल्म को अपनी बहन अलका भाटिया को भी समर्पित किया। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी हैं, जो शायद फिल्म में अक्षय की बहन की भूमिका निभाएंगी। 11 अगस्त, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रक्षा बंधन प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के साथ टकराएगी।

श्रिया सरन ने एक साल बाद शेयर की बड़ी खुशखबरी, 2020 में बन चुकी हैं बेटी की मां

Latest Bollywood News

Related Video