Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी के बाद लीड रोल में नजर आएंगी प्रणाली राठौड़, निभाएंगी ये रोल

शो में जनरेशन लीप होगा और नए कलाकारों की एंट्री होगी। खबर है कि हर्षद चोपड़ा ने ये शो साइन कर लिया है और कायरव का रोल प्ले करेंगे। वहीं अब खबर आ रही है कि शो को फीमेल लीड भी मिल गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2021 18:38 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SHIVANGI, PRANALI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मुंबई: राजन शाही का मशहूर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले बारह साल से ज्यादा वक्त से अपने ड्रामा से भरपूर एपिसोड के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। पहले 8 सालों तक हिना खान और करण मेहरा ने शो में लीड रोल प्ले किया और उसके बाद 5 सालों तक शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने दर्शकों का मनोरंजन किया। दोनों ने शो को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। अब शिवांगी जोशी और मोहसिन खान भी शो को अलविदा कहने वाले हैं। खबरों के मुताबिक इसी महीने दोनों अपना शूट खत्म करेंगे। शो में जनरेशन लीप होगा और नए कलाकारों की एंट्री होगी। खबर है कि हर्षद चोपड़ा ने ये शो साइन कर लिया है और कायरव का रोल प्ले करेंगे। वहीं अब खबर आ रही है कि शो को फीमेल लीड भी मिल गई है।

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने घर में सेलिब्रेट किया बर्थडे, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #HappyBirthdayKaran

खबरों के मुताबिक राजन शाही ने 'ये रिश्ता' में नई मुख्य भूमिका निभाने के लिए प्रणाली राठौड़ को चुना है। प्रणाली शो में शिवांगी की जगह लेंगी और कार्तिक-नायरा की बेटी अक्षरा के रोल में नजर आएंगी। प्रणाली ने 'बैरिस्टर बाबू' और 'क्यूं उठे दिल छोड़ आए' जैसे लोकप्रिय शो में काम किया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान की जगह लेंगे हर्षद चोपड़ा? निभाएंगे कायरव का किरदार

बता दें, इस वक्त शो में जो ट्रैक चल रहा है उसमें कार्तिक को चोट लग गई है और उसे इंटरनल इंजरी है, जिसकी वजह से उसका ऑपरेशन हुआ है। ऑपरेशन सक्सेसफुल हो चुका है लेकिन खतरा अभी टला नहीं है।  सोर्स के मुताबिक कार्तिक की जान चली जाएगी और इसी के साथ मोहसिन खान का ट्रैक शो से खत्म हो जाएगा। वहीं कुछ वक्त बाद सीरत का ट्रैक भी खत्म हो जाएगा और शिवांगी भी शो को अलविदा कह देंगी।

PHOTOS: अभिषेक-ऐश्वर्या दुबई-पेरिस की ट्रिप पूरी कर पिता अमिताभ के जन्मदिन पर पहुंचे मुंबई

दर्शक जहां एक तरफ शिवांगी और मोहसिन के जाने से दुखी हैं वहीं हर्षद के फैंस लीप के लिए काफी उत्साहित भी हैं।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement