Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान की जगह लेंगे हर्षद चोपड़ा? निभाएंगे कायरव का किरदार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अब नहीं नजर आएंगे, उनकी जगह नए कलाकार लेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2021 18:37 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- HARSHAD, MOHSIN Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जनरेशन लीप होने वाला है। इसी के साथ ही मोहसिन खान और शिवांगी जोशी शो को अलविदा कह देंगे। मोहसिन और शिवांगी बस इसी महीने तक ही शो का हिस्सा हैं। इसके बाद शो में नए कलाकार नजर आएंगे। शो में लीप होगा और कार्तिक-नायरा-सीरत के बच्चे कायरव, अक्षू और आरोही शो में लीड रोल में नजर आएंगे। शो के लिए लीड कलाकार के नाम फाइनल भी हो चुके हैं। खबर है कि हर्षद चोपड़ा कार्तिक-नायरा के बेटे कायरव के रोल में नजर आएंगे। उन्होंने शो साइन भी कर लिया है, और जल्द ही शो की शूटिंग भी शुरू कर देंगे।

Happy Birthday Amitabh Bachchan: 79 के हुए अमिताभ बच्चन, सेलेब्स दे रहे हैं जन्मदिन की बधाई

हर्षद के फैंस काफी एक्साइटेड हैं वो हर्षद को ये रिश्ता... में देखना चाहते हैं। फैंस ट्विटर पर ट्वीट करके अपना एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। 

Bigg Boss 15: कंटेस्टेंट्स संग आस्था गिल, राहुल वैद्य और निया शर्मा ने किया गरबा

बात करें, शो की तो इन दिनों 'ये रिश्ता...' में जो ट्रैक चल रहा है उसमें कार्तिक के पेट में चोट लग गई है उसकी सर्जरी हो चुकी है लेकिन वो काफी सीरियस है। ऐसा लग रहा है कि इसी के साथ कार्तिक का ट्रैक खत्म हो जाएगा, वहीं कुछ समय बाद सीरत का ट्रैक भी शो से खत्म हो जाएगा और तब शो में जनरेशन लीप आएगा। 

अक्षू और आरोही बड़ी हो जाएंगी और दोनों में लव-हेट रिलेशन होगा। कायरव दोनों को बैलेंस करने की कोशिश करेगा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन