Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: कंटेस्टेंट्स संग आस्था गिल, राहुल वैद्य और निया शर्मा ने किया गरबा

'बिग बॉस 15' सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे और शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2021 8:07 IST
Bigg Boss 15- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15

Bigg Boss 15: 'बिग बॉस 15' का इस बार का 'वीकेंड का वार' काफी खास रहा। इस बार के एपिसोड में नवरात्रि का जश्न दिखा। कंटेस्टेंट खास मेहमानों के साथ नवरात्रि मनाते नजर आएं। सलमान ने निशांत भट, उमर रियाज और अकासा को 'सोच' रूम में बुलाया और घर के बाकी सदस्यों के बारे में पूछा। उन्हें उनके उत्तरों के आधार पर पुरस्कृत किया जाएगा। जो भी प्रतियोगी का उत्तर अन्य कैदियों के उत्तर से मेल खाता है, वह जीतेगा और जो हारेगा उसे कड़ी सजा का सामना करना पड़ेगा। बेशक, सलमान जो सवाल पूछते हैं, वे झगड़े की ओर ले जाते हैं और यहां तक कि सबसे मजबूत दोस्ती से समझौता भी करते हैं। अपने दृढ़ बंधन के बावजूद, मीशा अय्यर और डोनल बिष्ट हॉर्न बजाएंगे, क्योंकि ईशान सहगल बाद वाले को सबसे बड़ा जोड़तोड़ कहते हैं।

Drug Case LIVE Updates: आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों की जमानत पर आज होगा फैसला

तमाम झगड़ों और हाई ड्रामा के बावजूद, उत्सव के जश्न के शुरू होते ही प्रतियोगियों के पास मस्ती के पल हैं। यह जीवंत हो जाता है जब आस्था गिल, राहुल वैद्य, निया शर्मा और भूमि त्रिवेदी प्रतियोगियों से मिलने के लिए घर में प्रवेश करते हैं और उनके साथ उनके नए गाने सांवरिया और गरबे की रात पर 'गरबा' करते हैं।

बॉलीवुड की संगीतमय जोड़ी मीत ब्रदर्स और प्रतिभाशाली गायिका ध्वनि भानुशाली भी शो में मेहमान बनकर पहुंची।

Bigg Boss 15 Highlights: पहले हफ्ते साहिल श्रॉफ हुए घर से बाहर, घरवालों के इल्जामों से दुखी हैं अफसाना खान

नेहा और निक्की प्रतीक का सपोर्ट करते हैं, करण और अर्जुन अपने दोस्त जय भानुशाली का समर्थन करेंगे। निक्की एक कदम और आगे जाती है और प्रतीक के समर्थन में करण और अर्जुन के खिलाफ आवाज उठाती हैं, जो वह जोर देकर कहती हैं, वह जो इस शो को चला रहा है।

'बिग बॉस 15' सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे और शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होता है।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement