Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई टली, 13 अक्टूबर को आएगा फैसला

एनसीबी ने आर्यन को एक क्रूज पर ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए तीन अक्टूबर को सात अन्य के साथ गिरफ्तार किया था। अब तक इस मामले में कुल 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2021 23:29 IST
aryan khan bail live updates- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ___ARYAN___ आर्यन खान ड्रग केस लाइव अपडेट्स 

मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी राहत नहीं मिली है। उन्हें दो दिन और जेल में काटने होंगे, क्योंकि अब उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई 13 अक्टूबर को होगी। बुधवार को एनसीबी अपना जवाब दाखिल करेगी। एनसीबी ने आर्यन को एक क्रूज पर ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए तीन अक्टूबर को सात अन्य के साथ गिरफ्तार किया था। अब तक इस मामले में कुल 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 

इस मामले में एनसीबी ने फिल्ममेकर इम्तियाज खत्री को फिर से समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। इम्तियाज से बीते शनिवार को भी घंटों तक पूछताछ हुई थी।

Latest Bollywood News

ARYAN KHAN CASE LIVE UPDATES

Auto Refresh
Refresh
  • 6:52 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    कुरुक्षेत्र | हिंदू-मुस्लिम बहस में बदला आर्यन खान का मामला

  • 4:39 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    अब्दुल कादिर शेख, श्रेयस नायर और 5 अन्य को 25 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

    नाइजीरियाई नागरिक ओकारो के अलावा, अब्दुल कादिर शेख, श्रेयस नायर, मनीष राजगरिया, एविन साहू, शिवराज और चेंडू को सीएमएम अदालत में पेश किया गया है क्योंकि उनकी रिमांड आज खत्म हो रही थी। सभी 7 आरोपियों को 25 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

    इनपुट - राजेश

  • 2:22 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    इम्तियाज खत्री को मंगलवार को पेश होने के लिए जारी हुआ समन 

    फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री को मंगलवार (12 अक्टूबर) को एनसीबी दफ्तर आने का समन जारी हुआ है। इम्तियाज के घर और दफ्तर पर पिछले हफ्ते छापेमारी कर एनसीबी ने उनका करीब 9 घंटे दफ्तर में बयान दर्ज किया था। इम्तियाज पर ड्रग पेडलर्स से कनेक्शन का शक है। जांच अभी जारी है। 

    (इनपुट: जेपी सिंह)

  • 12:16 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    आर्यन खान का महबूबा मुफ्ती ने किया समर्थन 

    आर्यन खान मामले में महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- 'आर्यन मुस्लिम है, इसलिए परेशान कर रहे हैं।' 

     

  • 12:07 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    समय की मांग पर चली बहस 

    कोर्ट में जवाब फाइल करने के लिए समय की मांग पर बहस हुई। एनसीबी ने कहा- "हमें 7 दिन का समय चाहिए, नहीं तो 2 से 3 दिन का समय दीजिए। जांच रिपोर्ट में सारी डिटेल्स हैं। 20 लोग गिरफ्तार हैं। सब एक दूसरे से कनेक्ट हैं। कोर्ट को रिपोर्ट देने के लिए तैयार हैं।"

  • 12:05 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    आर्यन खान को नहीं मिली जमानत 

    आर्यन खान को आज जमानत नहीं मिली है। अब 13 अक्टूबर को सेशन्स कोर्ट में सुनवाई होगी। 

    (राजीव सिंह) 

  • 11:41 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एनसीबी ने रिप्लाई फाइल करने के लिए मांगा 1 हफ्ते का समय 

    आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने बेल एप्लिकेशन पर सुनवाई की मांग की। वहीं, एनसीबी ने रिप्लाई फाइल करने के लिए कम से कम एक हफ्ते का समय मांगा है। 

    (इनपुट: राजीव सिंह) 

  • 11:22 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सेलेब्स ने किया सपोर्ट 

    बॉलीवुड सिंगर श्वेता पंडित ने आर्यन खान ड्रग्स मामले में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट किया- 'मुझे उम्मीद है कि ये घटना आपको और ताकत और शक्ति देगी शाहरुख खान। मेरा ये सोचना भी झकझोर देता है कि कैसे किसी दिन आपकी उपलब्धियों का इस्तेमाल आपके खिलाफ किया जा सकता है। बहुत दर्दभरा है। प्लीज बदलना मत और वैसे ही मजेदार-विचारशील शख्स बने रहना, जैसे कि आप हो। आपके सभी फैंस आपके साथ हैं।'

    डायरेक्टर संजय गुप्ता का ट्वीट 

    'मुंबई सागा' के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने शाहरुख खान का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट किया- 'शाहरुख खान में हमेशा अपने तरीके से उन लोगों की मदद की ही, जो उनके पास मदद मांगने के लिए पहुंचे। ये मैं एक तथ्य के लिए कह सकता हूं।' उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा- 'मैं पिता हूं। मेरा बेटा 10 साल का है। भगवान न करे उसे मेरे विश्वासों की कीमत चुकानी पड़े।'

    फराह खान ने किया ट्वीट 

    फराह खान ने ट्वीट किया- 'शाहरुख खान और उनके परिवार को मैं सपोर्ट करती हूं। हमेशा करती हूं और हमेशा करूंगी। उन्हें व्यक्तिगत रूप से लंबे समय से जानती हूं कि वे अच्छे लोग हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि उनके लिए सब अच्छा हो।'

  • 11:12 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    थोड़ी देर में शुरू होगी सुनवाई 

    आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट में मौजूद हैं। सरकारी वकील एएम चिमालकर भी कोर्ट रूम में मौजूद हैं। आर्यन की जमानत याचिका पर थोड़ी देर में सुनवाई शुरू होगी। 

    शाहरुख खान की की मैनेजर पूजा ददलानी भी कोर्ट पहुंची हैं, लेकिन उन्हें कोर्ट रूम में एंट्री नहीं दी गई है। 

  • 10:37 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सतीश मानशिंदे सेशन्स कोर्ट पहुंचे

    आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे सेशन्स कोर्ट पहुंचे। उन्होंने आर्यन की बेल एप्लीकेशन फाइल की। उन्होंने कहा- "यह स्वाभाविक है कि अगर जमानत अर्जी खारिज हो जाती है तो हम उच्च न्यायालय जाएंगे। हमने यहां (मुंबई में स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट) जमानत अर्जी दाखिल की है। आज सुनवाई हो सकती है।"

     

  • 6:46 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री से फिर होगी पूछताछ 

    एनसीबी ने फिल्ममेकर इम्तियाज खत्री को पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया है। बीते शनिवार को एनसीबी ने इम्तियाज से 8 घंटे तक पूछताछ की थी। 

  • 6:46 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    आर्यन खान के वकीलों ने किया ये दावा 

    आर्यन खान के वकीलों का दावा है कि उनके पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। इसलिए उन्हें जमानत मिल जाएगी, लेकिन मुश्किलें अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के लिए है। एनसीबी का आरोप है कि मुनमुन क्रूज पार्टी में ड्रग्स सेनेटरी पैड में छिपाकर ले गई थी और इसका वीडियो भी सामने आया है। वहीं, अरबाज के मामले में एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया गया है, जिसे लेकर एनसीबी का आरोप है कि वो अरबाज को ड्रग्स सप्लाई करता था। 

  • 6:46 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    इन आरोपियों की जमानत पर होगा फैसला 

    आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के अलावा विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल और नुपूर सतीजा की जमानत पर आज फैसला होगा। 

  • 6:46 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ड्रग्स केस में अब तक हुईं 20 गिरफ्तारी 

    बता दें कि ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए सभी आरोपियों को किला कोर्ट में न्यायिक हिरासत में भेज चुका है। तभी से आर्यन खान सहित सभी आरोपी आर्थर रोड जेल और महिला आरोपी बायकुला जेल में कैद हैं। इस केस में अब तक 20 की गिरफ्तारी हो चुकी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement