Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने घर में सेलिब्रेट किया बर्थडे, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #HappyBirthdayKaran

मशहूर अभिनेता इन दिनों 'बिग बॉस 15' में नज़र आ रहे हैं। आज उनका जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें विश कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2021 18:31 IST
karan kundrra celebrate birthday inside bigg boss 15 house fans wishes on social media trending #Hap- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA करण कुंद्रा 

मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा 'बिग बॉस 15' में नज़र आ रहे हैं और अपनी गेम प्लानिंग की वजह से सुर्खियों में हैं। आज उनका जन्मदिन है। उन्होंने 'घरवालों' के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं, सोशल मीडिया पर #HappyBirthdayKaran ट्रेंड हो रहा है। उनके वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं। फैंस 'BB 15' में उनका दमदार अवतार देखकर बेहद खुश हैं और वे अभी से ही उन्हें इस सीजन का विनर मान रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण कुंद्रा को कंटेस्टेंट्स ने सरप्राइज दिया और उनके लिए घर में ही छोटा-सा केक काटा। सभी ने मिलकर करण का बर्थडे सेलिब्रेट किया। 

Bigg Boss 15: कंटेस्टेंट्स संग आस्था गिल, राहुल वैद्य और निया शर्मा ने किया गरबा

करण के फैंस इंटरनेट के जरिए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। उन्हें शो के अंदर उनकी स्ट्रैटजी पसंद आ रही है। सभी उनके गेम प्लान की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें रियल प्लेयर बता रहे हैं। देखिए फैंस के ट्वीट:

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, जय भानुशाली, विशाल कोटियान, सिंबा नागपाल, उमर रियाज, अफसाना खान, अकासा सिंह, मायशा अय्यर, ईशान सहगल, विधि अग्रवाल, डोनल बिष्ट नज़र आ रहे हैं। इनके अलावा बिग बॉस ओटीटी के प्रतियोगी शमिता शेट्टी, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल भी हैं। 

पहले एलिमिनेशन में साहिल श्रॉफ बेघर हो चुके हैं। इस सीजन के पहले कैप्टन की बात करें तो 'जंगलवासियों' ने शमिता को कैप्टन के रूप में चुना है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement