श्रिया सरन ने एक साल बाद शेयर की बड़ी खुशखबरी, 2020 में बन चुकी हैं बेटी की मां

श्रिया सरन ने इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा किया है कि वो साल 2020 में एक बेटी की मां बन चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 12, 2021 14:36 IST
श्रिया सरन- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM- SHRIYA SARAN श्रिया सरन

श्रिया सरन और उनके पति आंद्रेई कोसचीव ने अपने फैंस के साथ एक बड़ी खबर साझा की है। एसएस राजामौली की आरआरआर में अगली बार दिखाई देने वाली अभिनेत्री एक बेटी की मां हैं। जी हां, अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि जब दुनिया 2020 में कठिन दौर से गुजर रही थी, तब उनकी दुनिया बदल गई क्योंकि उन्हें एक एंजेल मिली।

पिछले साल एक बच्चा होने के बारे में खुलासा करते हुए, श्रिया सरन ने लिखा, "नमस्कार लोगों, हमारे पास एक क्रेजी लेकिन सबसे खूबसूरत 2020 लॉकडाउन था। जब पूरी दुनिया एक खूबसूरत उथल-पुथल से गुजर रही थी, हमारी दुनिया हमेशा के लिए बदल गई …. भरी दुनिया में रोमांच, उत्साह और सीख। हम अपने जीवन में एक एंजेल पाकर धन्य हैं। हम भगवान के बहुत आभारी हैं।"

धर्मेंद्र ने दिखाई अपनी पहली विंटेज कार की झलक, फैंस बोले - कमाल है

श्रिया सरन और उनके पति आंद्रेई कोशेव COVID-19 के कारण बार्सिलोना में फंस गए थे। वे हाल ही में भारत लौटे हैं और उन्हें मुंबई में अपना नया घर मिल गया है।

पिंकविला से खास बातचीत में श्रिया ने लॉकडाउन से अपनी सीख साझा की। उसने कहा, "मैं सिर्फ दो सप्ताह के लिए बार्सिलोना आई थी क्योंकि मेरे पति यहां थे, लेकिन फिर अचानक लॉकडाउन हो गया। फिर एक सप्ताह, दूसरा और फिर एक महीना अगले, और इससे पहले कि आप महसूस करें कि यह एक साल हो गया है। जब मैं 18 साल की थी, तब से मैं 2 हफ्ते से अधिक किसी शहर में नहीं रही क्योंकि मैं हमेशा शूटिंग और यात्रा करती थी। लेकिन मेरे लिए एक ये वास्तव में महत्वपूर्ण है, इसलिए मैं डांस फिर से करने लगी, बहुत सारे कथक करना शुरू कर दिया, और बहुत कुछ पढ़ना शुरू कर दिया। मुझे सिनेमाघरों में जाने की याद आती है, लेकिन कहीं न कहीं मुझे घर पर बैठकर फिल्म देखने की आदत हो गई है। मेरे पति और मैंने एक प्रोजेक्टर भी खरीदा था, तो ऐसा लगा कि हम एक फिल्म देखने जा रहे हैं लेकिन घर पर।"

सिंगर शान 20 साल बाद फिर से रिलीज करेंगे अपना मशहूर गाना 'तन्हा दिल'

राम चरण और जूनियर एनटीआर की आरआरआर का हिस्सा होने के अलावा, श्रिया कार्तिक नरेन द्वारा निर्देशित फिल्म नरगसूरन में भी दिखाई देंगी। वह अपनी फिल्म गमनम की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं, जो COVID-19 के कारण टल हो गई।

Latest Bollywood News

Related Video
navratri-2022