Friday, March 29, 2024
Advertisement

'आवारापन' की रिलीज को 10 साल पूरे, ट्विटर पर भावुक हुए इमरान हाशमी

'आवारापन' की रिलीज को 10 साल पूरे हो गए। इमरान हाशमी और श्रिया सरन की ये रोमांटिक फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 30, 2017 9:36 IST
emraan hashmi- India TV Hindi
emraan hashmi

नई दिल्ली: फिल्म 'आवारापन' की रिलीज को 10 साल पूरे हो गए। इमरान हाशमी और श्रिया सरन की ये रोमांटिक फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी। ये इमरान के करियर की शुरूआती फिल्म थी और इस फिल्म से इमरान की काफी यादें जुड़ी हैं।

गुरुवार को 10 साल पूरे होने पर अभिनेता इमरान हाशमी उन्हीं यादों में खो गए और भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि अपराध पर आधारित और रोमांच से भरपूर यह फिल्म उनके लिए खास है। उन्होंने ट्वीट किया, "एक फिल्म जिसने सभी के दिलों को छुआ। प्यार, दोस्ती, वफादारी.पूरी टीम के लिए मील का पत्थर। 'आवारापन' के 10 साल।"

मोहित सूरी निर्देशित 'आवारापन' में इमरान एक ऐसे अपराधी बने हैं, जो एक लड़की के प्यार में पड़कर अच्छे रास्ते पर चलने की कोशिश करता है।

बादशाहो में दिखा इमरान हाशमी का अलग अंदाज

इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बादशाहो में व्यस्त हैं। 1975 की इमरजेंसी पर बनी इस फिल्म में इमरान के अलावा अजय देवगन, विद्युता जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज लीड रोल में हैं। यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement