Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सिंगर शान 20 साल बाद फिर से रिलीज करेंगे अपना मशहूर गाना 'तन्हा दिल'

साल 2000 में रिलीज किए गए अपने मशहूर गाने - तन्हा दिल को शान एक बार फिर से रिलीज करनी वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2021 20:30 IST
Shaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शान फिर से रिलीज करेंगे अपना गाना  'तन्हा दिल'

सिंगर शान अपने मशहूर गाने "तन्हा दिल" के नए वर्जन को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी यह गाना मानसिक स्वास्थ्य के महत्व पर केंद्रित होगा। यह ट्रैक पहली बार 2000 में रिलीज किया गया था और पूरे देश में छा गया था।

शान ने कहा कि वह कुछ समय के लिए ट्रैक के एक नए वर्जन को रिलीज करने के विचार के साथ काम कर रहे थे और उन्हें लगता है कि मानसिक स्वास्थ्य के बारे में चर्चाओं पर प्रकाश डालने में मदद करने के लिए इसे लॉन्च करने का यह सही समय है।

इस बारे में बात करते हुए शान ने कहा, "संयोग से यह पहले ट्रैक के 20 साल बाद रिलीज किया जा रहा। हमने एक नाजुक विषय से संवेदनशील तरीके से निपटने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि लोग गाने का आनंद लेने के अलावा संदेश को भी समझेंगे।"

49 साल के सिंगर ने एक बयान में कहा, "मानसिक स्वास्थ्य एक लंबी और कठिन स्थिति है, लेकिन सुरंग के अंत में हमेशा एक रोशनी होती है।"

शान ने कहा कि यह ट्रैक मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दे से "गंभीरता से" ट्रैक करने की कोशिश करेगा और उम्मीद करता हूं कि यह श्रोताओं के चेहरे पर मुस्कान लाएगा।

बता दें 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली नई प्रस्तुति को फार्मा ब्रांड ल्यूपिन की तरफ बनाया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement