धर्मेंद्र ने दिखाई अपनी पहली विंटेज कार की झलक, फैंस बोले - कमाल है

धर्मेंद्र में फैंस के बीच अपनी पहली विंटेज कार की तस्वीर को शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2021 22:03 IST
Dharmedra- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/DHARMEDRA धर्मेंद्र ने फैंस को दिखाई अपनी पहली विंटेज कार की झलक, फैंस बोले - कमाल है

बॉलीवुड में हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक नए वीडियो में अपनी विंटेज की यादों को शेयर किया है। अभिनेता ने खुलासा किया कि फिएट मॉडल उनकी पहली कार थी, जिसे उन्होंने 18,000 रुपये में खरीदी था। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले धर्मेंद्र ने सोमवार, 11 अक्टूबर को अपने जिंदगी के इस खास मील के पत्थर को याद किया। अभिनेता ने ट्विटर पर वीडियो में अपने फैंस के साथ अपनी पहली कार के बारे में फैंस को बताया।

अपनी विंटेज फिएट के बगल में खड़े होकर, अभिनेता ने कहा, "नमस्कार दोस्तों, मेरी पहली कार। मैंने इसे केवल 18,000 रुपये में खरीदा था। उन दिनों 18 हजार रुपये बहुत बड़ी बात थी। मैंने इसे अच्छे से रखा है। अछा लगता है? इसके लिए प्रार्थना करो, यह हमेशा मेरे साथ रहे।"

तस्वीर में देखने के बाद ऐसा लगता है कि उनकी ये कार वाकई बहुत खास है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "दोस्तों, फिएट, मेरी पहली कार, मेरी प्यारी बच्ची, मेरे दिल के बहुत करीब।"  

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्हें फैंस के बीच खुद से जुड़ी तस्वीरों और वीडियो को अभिनेता ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे थे और उन्होंने अपने फैंस धन्यवाद दिया। धर्मेंद्र ने लिखा, "मेरी पोस्ट पर आपकी प्यार भरी प्रतिक्रिया के लिए आप सभी को प्यार। जीते रहो ध्यान रखो।" 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ करण जौहर पांच साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर लौट रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। करण ने अगस्त में एक विशेष वीडियो साझा किया, जिसमें फैंस को फिल्म के लिए उनकी तैयारी की झलक दिखाई गई। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं। यह 2022 में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

navratri-2022