A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने LOC के पास स्कूल की बिल्डिंग बनाने के लिए डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

अक्षय कुमार ने LOC के पास स्कूल की बिल्डिंग बनाने के लिए डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

अक्षय कुमार ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास स्थित तुलैल गांव में एक स्कूल की इमारत के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है।

अक्षय कुमार akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTA/ AKSHAY KUMAR अक्षय कुमार

श्रीनगर: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास स्थित तुलैल गांव में एक स्कूल की इमारत के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है। अभिनेता सबसे पहले दोपहर के करीब एक हेलीकॉप्टर से नीरू गांव पहुंचे और उसके बाद स्थानीय लोगों और तैनात सुरक्षा बलों के साथ बातचीत की।

Image Source : akshay kumarअक्षय कुमार 

अक्षय कुमार ने कश्मीर जाकर BSF के जवानों संग बिताया वक्त, किया फौजियों संग भांगड़ा

सूत्रों ने कहा, "अक्षय कुमार ने तुलैल के नीरू गांव में स्कूल भवन के निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है। उन्होंने तैनात सेना के जवानों और बीएसएफ के जवानों का मनोबल बढ़ाने के लिए इलाके का दौरा किया, जिनके साथ उन्होंने लंबे समय तक बातचीत की। उन्होंने उन स्थानीय लोगों के साथ डांस भी किया, जो अक्षय से मिलने के लिए वहां इकट्ठा हुए थे। समारोह का आयोजन नीरू गांव में एलओसी चौकी पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने किया था।"

सूत्रों ने यह भी बताया, "उन्होंने भारी बर्फबारी और अत्यधिक कठिन परिस्थितियों में रहकर कठोर जीवन जीने के लिए सेना, बीएसएफ और स्थानीय लोगों की सराहना की है।"

Image Source : akshay kumarअक्षय कुमार 

PICS | फिल्म 'शेरनी' के प्रमोशन के दौरान कैमरे में कैद की गईं विद्या बालन

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले की गुरेज घाटी में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के साथ सुदूर तुलैल इलाके का दौरा किया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अभिनेता दोपहर करीब 12 बजे हेलीकॉप्टर से तुलैल के नीरू गांव पहुंचे।

उनका नीरू गांव में सेना और बीएसएफ के जवानों से संवाद करने का कार्यक्रम है। सूत्रों ने कहा कि वह दूरदराज के इलाकों में स्थानीय लोगों से भी बातचीत करेंगे, जो इन गांवों में भारी बर्फबारी और अत्यधिक दुर्गमता जैसी कठिनाइयों का सामना करते हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News