A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की 'राम सेतू' 2022 की दिवाली पर होगी रिलीज, 2021 में शुरू होगी शूटिंग- रिपोर्ट

अक्षय कुमार की 'राम सेतू' 2022 की दिवाली पर होगी रिलीज, 2021 में शुरू होगी शूटिंग- रिपोर्ट

अक्षय कुमार ने हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संग मुलाकात करके इस फिल्म को लेकर चर्चा की थी और आयोद्धया में फिल्म की शूटिंग की इजाजत मांगी थी।

AKSHAY KUMAR- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार की फिल्म 'रामसेतू' 2022 की दिवाली पर होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं। एक्टर फिलहाल पृथ्वीराज की शूटिंग में व्यस्त है। वहीं एक्टर कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन संग फिलहाल 2 नाम के म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, जो उन्हीं के म्यूजिक वीडियो फिलहाल का दूसरा भाग है। इस बीच, खबर आई है कि अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु दिवाली के दिन रिलीज होगी, यह फिल्म 2022 की दिवाली पर रिलीज होगी, वहीं अक्षय कुमार 2021 के मिड में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

Image Source : Twitterअक्षय कुमार की फिल्म 'रामसेतू' 2022 की दिवाली पर होगी रिलीज

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' फिल्म में 'मिर्जापुर' के 'कालीन भैया' भी आएंगे नजर, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

यह फिल्म भगवान राम के आदर्शों का एक पुल बनाकर सभी भारतीयों की चेतना में रखने के बारे में है, जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ेगी। यह कथित तौर पर एक ऐसे व्यक्ति की यात्रा है जो यह जानने की कोशिश कर रहा है कि राम सेतु एक मिथक है या नहीं।

अक्षय कुमार अयोध्या में करेंगे 'रामसेतु' की शूटिंग, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी अनुमति

हाल ही में अक्षय कुमार ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। मुंबई में हुई इस मुलाकात में अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म के बारे में चर्चा की थी, साथ ही उनसे आयोध्या में इस फिल्म की शूटिंग की इजाजत मांगी थी। जिसकी इजाजत योगी आदित्यनाथ ने दे दी थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार बेलबॉटम, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, अतरंगी रे, सूर्यवंशी और बच्चन पांडे में नजर आने वाले हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। वहीं अक्षय कुमार, हाल ही में रिलीज हुई भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती के निर्माता भी हैं।

भूमि पेडनेकर ने बताया अक्षय कुमार ने निर्माता होने के बाद भी 'दुर्गामती' में नहीं किया हस्तक्षेप

Latest Bollywood News