Friday, March 29, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' फिल्म में 'मिर्जापुर' के 'कालीन भैया' भी आएंगे नजर, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' में अरशद वारसी के बाद अब एक और दमदार अभिनेता ने एंट्री की है। ये एक्टर कोई और नहीं 'मिर्जापुर' के कालीन भैया यानी कि पंकज त्रिपाठी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 14, 2020 13:28 IST
Akshay Kumar and Pankaj Tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY AND PANKAJ Akshay Kumar and Pankaj Tripathi

अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' में अरशद वारसी के बाद अब एक और दमदार अभिनेता ने एंट्री की है। ये एक्टर कोई और नहीं 'मिर्जापुर' के कालीन भैया यानी कि पंकज त्रिपाठी हैं। पंकज त्रिपाठी एक के बाद एक कई हिट फिल्में दे चुकें हैं और अब वो अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। 

लॉकडाउन खत्म होने के बाद कई फिल्मों की शूटिंग शुरू की जानी बाकी है जिसमें अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' भी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी के अलावा कृति सेनन भी हैं। 

'बच्चन पांडे' फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी 2021 में जैसलमेर में शुरू होगी और मार्च तक फिल्म की शूटिंग जारी रहेगी। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं जबकि फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

'बच्चन पांडे' फिल्म से अक्षय कुमार का लुक भी रिलीज हुआ था जिसे उनके फैंस ने खूब पंसद किया था। पोस्टर में अक्षय कुमार सिर पर साफा बांधे हुए, बढ़ी हुई दाढ़ी और गले में कई सारी गोल्ड की चेन पहने हुए दिखाई दिए थे। 

आपको बता दें, 'बच्चन पांडे' फिल्म गैंगस्टर ड्रामा बेस्ट कॉमेडी एक्शन फिल्म है। जिसमें अक्षय गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। वहीं अरशद अक्षय के राइट हैंड गुर्गे की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल फाइनल नहीं है।

अक्षय लॉकडाउन खत्म होने के बाद लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही अक्षय ने 'अतरंगी रे' फिल्म की शूटिंग शुरू की है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी थी। इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट सारा अली खान हैं। 

आखिरी बार अक्षय 'लक्ष्मी' फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म को मिला जुला रिस्पांस मिला था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement