A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जॉन-वरुण के साथ ‘ढिशूम’ में इस लुक में दिखेंगे अक्षय

जॉन-वरुण के साथ ‘ढिशूम’ में इस लुक में दिखेंगे अक्षय

वरुण धवन और जॉन अब्राहम के अभिनय से सजी फिल्म ‘ढिशूम’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। लेकिन शायद ही किसी को पता होगा कि इस फिल्म में इन दोनों के अलावा खिलाड़ी अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं।

akki- India TV Hindi akki

मुंबई: वरुण धवन और जॉन अब्राहम के अभिनय से सजी फिल्म ‘ढिशूम’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। लेकिन शायद ही किसी को पता होगा कि इस फिल्म में इन दोनों के अलावा खिलाड़ी अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं। रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार को अतिथि भूमिका में देखा जाएगा। अक्षय का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी आनंद आया।

इसे भी पढ़े:-

'ढिशूम' शुक्रवार 29 जुलाई को रिलीज होगी। इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। इस फिल्म में वरुण और जॉन के अलावा साकिब सलीम, जैकलीन फर्नाडीज और अक्षय खन्ना भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय के अलावा परिणीति चोपड़ा भी मेहमान के तौर पर दिखाई देंगी।

अक्षय ने खुद की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "अतिथि भूमिका में काफी मजा आया। मेरे सभी दोस्तों साजिद, वरुण, जॉन और जैकी को शुभकामनाएं।" जॉन और वरुण को इस फिल्म में पुलिस अधिकारियों की भूमिका में देखा जाएगा। वहीं, अक्षय खन्ना खलनायक के किरदार में नजर आएंगे।

इसके अलावा अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रुस्तम’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह एक नौसेनिक अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में अक्षय के साथ इलियाना डिक्रूज अह्म किरदार में नजर आएंगी। इस थ्रिलर फिल्म के निर्देशक टिनु सुरेश देसाई की यह पहली फिल्म है, जबकि इसका निर्माण नीरज पाण्डेय ने किया है।

Latest Bollywood News