Sunday, May 19, 2024
Advertisement

वरुण ने दी सफाई, कहा किसी की नकल नहीं करते

वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ढिशूम' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वरुण का कहना है कि वह किसी भी अभिनेता की नकल करने की बजाय अपनी मौलिकता को पसंद करते हैं।

India TV Entertainment Desk
Updated on: July 26, 2016 14:47 IST
varun- India TV Hindi
varun

नोएडा: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ढिशूम' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वरुण का कहना है कि वह किसी भी अभिनेता की नकल करने की बजाय अपनी मौलिकता को पसंद करते हैं। वरुण ने अपनी आगामी फिल्म 'ढिशूम' के प्रचार के लिए सोमवार को आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैंने किसी की नकल करने की कोशिश नहीं की। वैसे भी मैं बॉलीवुड में सबसे युवा हूं। मैं 1990 के दशक की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं और मैंने सलमान भाई (सलमान खान) आमिर खान और शाहरुख खान की फिल्में देखी हैं। मैंने जॉन अब्राहम की भी सभी फिल्में देखी हैं।"

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने कहा, "अगर आप मुझसे पूछें कि मैंने 'ढिशूम' में जॉन की नकल की है, तो मैं यह कहूंगा कि इसमें केवल एक दृश्य है, जहां हम दोनों नारंगी रंग का अंडरवियर पहने हैं।"

वरुण ने चुटकी लेते हुए कहा, "यहां मैंने उनसे प्रेरणा ली थी, क्योंकि यह अवतार उनकी लगभग हर चौथी फिल्म में नजर आता है। केवल अंडरवियर के रंग बदलते हैं।" इस फिल्म में वरुण के अलावा जॉन अब्राहम और जैकलिन फर्नांडीज भी मुख्य किरदारों ने नजर आ रहे हैं, जबकि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अतिथि भूमिका में हैं। इस फिल्म में वह एक आइटम नम्बर करती हुई दिखेंगी। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement