Monday, May 20, 2024
Advertisement

आखिर किस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं वरुण धवन

वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ढ़िशूम’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिज भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। वरुण इस फिल्म में एकदम अलग 'एक्शन हीरो' के किरदार में देखा जाएगा।

India TV Entertainment Desk
Updated on: June 08, 2016 22:48 IST
dishoom- India TV Hindi
dishoom

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ढ़िशूम’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिज भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। वरुण इस फिल्म में एकदम अलग 'एक्शन हीरो' के किरदार में देखा जाएगा। फिल्म के बारे में अपने विचार शेयर करते हुए वरुण ने ट्विटर पर लिखा, "यह वास्तव में मेरी पहली 'एक्शन' फिल्म है। जिस तरह के स्टंट मैंने और जॉन ने किए हैं, मुझे उन पर बिल्कुल विश्वास नहीं हो रहा है।" वरुण का मानना है कि इस तरह की फिल्में करने से कलाकार को आगे बढ़ने में मदद मिलती है।

इसे भी पढ़े:- वरुण-आलिया की 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का पहला शेड्यूल हुआ पूरा

'ढिशूम' की ट्रेनिंग कठिन, लेकिन मज़ेदार भी: वरुण

धूम और ढिशूम नहीं है एक जैसे: जॉन अब्राहम

इस फिल्म में किए गए खतरनाक दृश्यों के बारे में वरुण ने कहा, "मैं इस फिल्म में मध्य-पूर्व के एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहा हूं और इसके दृश्य वहां फिल्माए गए हैं। निश्चित, तौर पर फिल्म में हमें वे चीजें करने की अनुमति मिलती है, जो पुलिस अधिकारी नहीं करते, जैसे हेलीकॉप्टर से लटकना आदि।" वरुण ने कहा, "मेरा मानना है कि हेलीकॉप्टर से लटकने का दृश्य सबसे खतरनाक था। मुझे लगता है कि आप जब इस तरह का कोई अनुभव करते हैं, तो डर कोसों दूर हो जाती है।"

'बदलापुर' के अभिनेता ने इस फिल्म के सभी खतरनाक दृश्य स्वयं किए हैं। किसी भी प्रकार के 'बॉडी डबल' का इस्तेमाल नहीं करते। उन्होंने कहा, "यह मेरी पहली एक्शन फिल्म है और मेरे भाई की है। इसलिए मैंने इसमें किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रखी। एक दृश्य के दौरान मैं बेहोश हो गया था।" साजिद नाडियाडवाला निर्मित फिल्म 'ढिशूम' 29 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement