Monday, May 20, 2024
Advertisement

वरुण-आलिया की 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का पहला शेड्यूल हुआ पूरा

वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk
Updated on: June 06, 2016 23:01 IST
varun- India TV Hindi
varun

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में वरुण ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। वरुण ने खुद इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने रविवार को ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स को फिल्म के बारे में अपडेट दी।

इसे भी पढ़े:- 'ढिशूम' की ट्रेनिंग कठिन, लेकिन मज़ेदार भी: वरुण

क्या 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' का फिर चलेगा जादू

इस फिल्म में वरुण धवन ने भाई के निर्देशन किया काम, जॉन भी बने पुलिस अफसर

वरुण ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो भी पोस्ट की, जिसमें वह फिल्म की पूरी टीम के साथ नज़र आ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें उनकी याद आएगी। सोशल मीडिया पर अभिनेता वरुण ने लिखा, "करण जौहर, शशांक खेतान की 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा। वरुण ने आलिया की गैर-मौजूदगी पर लिखा, मिस आलिया भट्ट आपने यह मिस कर दिया, लेकिन हमें आपकी कमी खली।"

यह 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' व 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' के बाद वरुण-आलिया की यह साथ में तीसरी फिल्म है। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में वरुण-आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लीड रोल में थे। इसके बाद इन दोनों की जोड़ी करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'शुद्धि' में भी साथ नज़र आएगी। फिल्म 'शुद्धि' वरुण-आलिया की चौथी फिल्म होगी। धर्मा प्रोडक्शन की 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को अगले साल 10 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्लानिंग है।

इसके अलावा वरुण जल्द ही फिल्म 'ढ़िशूम' मे भी नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले ही उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य किरदारों में दिखेंगी। वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट फिलहाल अपना आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement