Friday, May 17, 2024
Advertisement

क्या 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' का फिर चलेगा जादू

आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी को दर्शकों से काफी सराहना हासिल हुई है। अब खबर आई है कि ये दोनों अब एक बार से साथ में अभइनय करते हुए दिखेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 02, 2016 19:17 IST
alia- India TV Hindi
alia

नई दिल्ली: करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी को दर्शकों से काफी सराहना हासिल हुई है। इसके बाद ये दोनों साथ में 2014 में आई फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी दिखे। इस फिल्म में इन्हें दर्शकों से प्रशंसा मिली। अब खबर आई है कि यह खूबसूरत जोड़ी एक बार फिर से साथ अभिनय करती हुई नजर आ सकती है। खबर है कि अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहे हैं जिसमें आलिया और वरुण ही मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इन दोनों ने सोमवार को अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया है। इसमें वे कैमरे की ओर पीठ किए खड़े हैं। ऐसा लग रहा है, जैसे वे एक खेत में खड़े हैं। तस्वीर पर लाल रंग से लिखा है, "क्या वे लौट रहे हैं?"

इसे भी पढ़े:- क्या गौरी शिंदे की फिल्म में मेहमान कलाकार बने हैं किंग खान, जानिए सच्चाई

वरुण ने ट्विटर पर लिखा, "मैं सुन रहा हूं कि पहली प्यार-मोहब्बत वाली फ्रेंचाइजी जारी है। धर्मा मूवी, करन जौहर, आलिया क्या यह सच है?" आलिया ने भी अपनी ट्वीट से रहस्य बनाए रखा, "फिल्म 'दुल्हनिया' आगे बढ़ रही है। मगर क्या यह सच है, धर्मा मूवी, करन जौहर, वरुण धवन?"

वहीं, धर्मा प्रोडक्शन (हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया की निर्माता कंपनी) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा गया, "आपका सूत्र कौन है, वरुण या दुल्हनिया आलिया भट्ट?"

सीक्वल का निर्देशन शशांक खेतान कर सकते हैं, जिन्होंने मूल फिल्म का निर्देशन किया था। सीक्वल का नाम 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' रखे जाने की संभावना है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement