A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' दिवाली पर होगी रिलीज, बोले- 'अब किसी के रोके नहीं रुकेगी-आ रही है पुलिस'

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' दिवाली पर होगी रिलीज, बोले- 'अब किसी के रोके नहीं रुकेगी-आ रही है पुलिस'

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' दिवाली पर रिलीज होगी। एक्टर और फिल्म के निर्माता रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

sooryavanshi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ AKSHAYKUMAR सूर्यवंशी फिल्म का एक द्रश्य 

कोरोना महामारी के चलते देशभर में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। ऐसे में कई बड़ी फिल्मों को भी ओटीटी पर ही रिलीज कर दिया गया। वहीं, कई फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' भी इस लिस्ट में शामिल है। सीएम उद्धव ठाकरे ने शनिवार को महाराष्ट्र में सिनेमाघर और थियेटर को खोले जाने की घोषणा की। इसके बाद अक्षय और रोहित शेट्टी ने उनका आभार व्यक्त करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया।  

अक्षय कुमार ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया। इस पोस्ट में पुलिस की वर्दी में अक्षय के साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन नजर आ रहे हैं। वहीं इन तीनों के साथ में निर्देशक रोहित शेट्टी खड़े हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है।

अभिनेता ने तस्वीर को शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'बहुत सारे परिवार उद्धव ठाकरे का आज धन्यवाद कर रहे होंगे। महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से एक बार फिर से सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत देने के लिए आपका आभार। अब किसी के रोके नहीं रुकेगी- आ रही है पुलिस।' 

वहीं रोहित शेट्टी ने सीएम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके जरिए उन्होंने आभार व्यक्त किया। साथ ही फिल्म के रिलीज की जानकारी भी दी। हाल ही में रोहित शेट्टी और फिल्म जगत के अन्य लोगों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से थिएटर खोलने को लेकर मुलाकात की थी। 

सूर्यवंशी, रोहित शेट्टी के कॉप यूनीवर्स की चौथी फिल्म है, जिसमें कई बेहतरीन कलाकार अभिनय करते दिखाई देंगे। फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन का भी कैमियो देखने को मिलेगा।

बता दें कि इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट का दो बार ऐलान हो चुका है। लेकिन कोरोना के कहर के चलते हर बार फिल्म की रिलीज को टालना पड़ा। सबसे पहले मार्च 2020 में ये फिल्म रिलीज होनी थी, लेकिन हो नहीं पाई। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Drugs Case: गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस को NCB ने गोवा से किया गिरफ्तार

धोखाधड़ी मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया का बेटा गिरफ्तार, कपिल शर्मा ने की थी शिकायत

Anupamaa Spoiler Alert: फ्लाइट में अनुपमा का मजाक उड़ता देख भड़क जाएगा अनुज, करेगा कुछ ऐसा नहीं होगी किसी को उम्मीद

Latest Bollywood News