1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Drugs Case: गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस को NCB ने गोवा से किया गिरफ्तार

Drugs Case: गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस को NCB ने गोवा से किया गिरफ्तार

गैब्रिएला डेमेट्रायडिस के भाई अगिसिलाओस को NCB ने गोवा से गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से चरस बरामद किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 27, 2021 12:22 IST
Agisilaos Demetriades- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AGISILAOS_DEMETRIADES आगिसिल्स डेमेट्रियड्स

ग्रैबिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया है। मुंबई और गोवा की NCB ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत उन्हें अरेस्ट किया गया।  

धोखाधड़ी मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया का बेटा गिरफ्तार, कपिला शर्मा ने की थी शिकायत

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, केंद्रीय एजेंसी ने उनके पास से चरस भी बरामद किया है। अगिसिलाओस को इससे पहले बॉलीवुड ड्रग मामले में अक्टूबर 2020 में भी गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी के करीबी सूत्रों के मुताबिक यह तीसरा मामला है जिसमें जांच एजेंसी उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी उनका नाम सामने आया था। ड्रग्स केस में एनसीबी पिछले साल अगिसिलाओस से पहले 22 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी थी।

इससे पहले एनसीबी की मुंबई यूनिट ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापेमारी की थी। इस दौरान अधिकारियों ने उनके घर से कुछ दवाइयां बरामद की थी।

मुंबई और गोवा के एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के अनुसार, डेमेट्रियड्स एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक है और एजेंसी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में दर्ज प्राथमिकी से जुड़ा है।

वानखेड़े ने कहा- 'अपराध संख्या 16 में, सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित, हमने एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक एगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया था। हमने उसे कोकीन मामले में दूसरी बार फिर से गिरफ्तार किया है। हमें थोड़ी मात्रा में उसके पास से चरस मिला है। गिरफ्तारी गोवा में की गई और डेमेट्रियड्स फिलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है। उन्होंने ये भी कहा कि हमने पिछले तीन दिनों में तीन छापे मारे हैं और एलएसडी और एमडीएमए की व्यावसायिक मात्रा जब्त की है।' 

बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने जुलाई 2019 में अर्जुन रामपाल के बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से विवाह किया था। उस शादी से उनकी दो बेटियां हुईं, जिनके नाम महिका और मायरा हैं। 20 साल तक साथ रहने के बाद यह कपल एक-दूसरे से अलग हो गए। 

(इनपुट-आईएएनएस) 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

एसपी बालासुब्रमण्यम की पहली पुण्यतिथि पर भावुक हुए फैंस, #SPBalasubrahmanyam हुआ ट्रेंड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 3 ट्विस्ट से बदल जाएगी शो की पूरी कहानी, कार्तिक होगा गुमशुदा तो सीरत की ऐसे होगी मौत

रणदीप हुड्डा क्राइम थ्रिलर सीरीज में निभाएंगे गैंगस्टर की भूमिका, जानिए शो से जुड़ी डिटेल्स

Click Mania
bigg boss 15