A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: अक्षय कुमार के वर्कआउट का अनोखा तरीका, कुत्तो संग दिखे बॉक्सिंग करते

VIDEO: अक्षय कुमार के वर्कआउट का अनोखा तरीका, कुत्तो संग दिखे बॉक्सिंग करते

अक्षय कुमार को इंडस्ट्री में सबसे फिट अभिनेताओं में से एक कहा जाता है। वह अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहते हैं। लेकिन अब वर्कआउट के लिए भी अक्षय कई अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं।

akshay- India TV Hindi akshay

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को इंडस्ट्री में सबसे फिट अभिनेताओं में से एक कहा जाता है। वह अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहते हैं। लेकिन अब वर्कआउट के लिए भी अक्षय कई अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। दरअसल अब वह छोटे-छोटे कुत्तों (पग) के साथ बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल हाल ही में अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो क्लिप शेयर  किया है जिसमें वह चार कुत्तों के साथ बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

फिटनेस के मामले में अक्षय लंबे समय से युवाओं के लिए आदर्श रहे हैं। उन्होंने हमेशा कहा कि वह अनुशासित जीवनशैली का पालन करते हैं और जब व्यायाम करने की बात आती है तो वह सरल तरीका अपनाते हैं। बता दें कि इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ को लेकर चर्चा में बेन हुए हैं। इस फिल्म में वह भूमि पेडनेकर के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

इसके अलावा वर्तमान में वह ‘पैड मैन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। वहीं उनकी फिल्म ‘नाम शबाना’ इस शुक्रवार 31 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ तापसी पन्नू और अनुपम खेर दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News