A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Atrangi Re: मोशन पोस्टर में धमाल मचाते दिखे अक्षय कुमार, सारा और धनुष, 24 नवंबर को रिलीज होगा ट्रेलर

Atrangi Re: मोशन पोस्टर में धमाल मचाते दिखे अक्षय कुमार, सारा और धनुष, 24 नवंबर को रिलीज होगा ट्रेलर

मचअवेटेड फिल्म 'अतरंगी रे' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष अलग अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

<p>Atrangi Re</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR Atrangi Re

Highlights

  • Atrangi Re का मोशन पोस्टर रिलीज
  • मोशन पोस्टर में धमाल मचाते दिखे अक्षय कुमार, सारा और धनुष
  • कल रिलीज होगा ट्रेलर

अक्षय कुमार और सारा अली खान की मचअवेटेड फिल्म 'अतरंगी रे' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इस मोशन पोस्टर के साथ अक्षय कुमार, सारा और धनुष के 'अतरंगी रे' से लुक भी आउट हो गया है। जिसमें ये तीनों सितारे एक से बढ़कर एक लग रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के तलाक की खबरों पर मां मधु चोपड़ा का आया ये रिएक्शन

'अतरंगी रे' के मोशन पोस्टर को अक्षय कुमार ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस मोशन पोस्टर में सारा अली खान अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं। इस मोशन पोस्टर के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- 'एक लड़की..प्यार में पागल...मिलिए अतरंगी नंबर 1 रिंकू से कल। अतरंगी रे ट्रेलर कल डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगा।' 

अक्षय कुमार के अलावा सारा अली खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'अतरंगी रे' के सेट से एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही अक्षय  कुमार, धनुष और अपना लुक भी रिलीज किया। सारा पोस्टर में बोतल से पानी पीती नजर आ रही हैं। अक्षय ढोल बजाते हुए और धनुष डांस करते हुए। 'अतरंगी रे' फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है। जबकि फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है।

अरण्यक: रवीना टंडन की वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार स्क्रीन पर वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' फिल्म में नजर आई थीं। वहीं अक्षय कुमार हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में दिखे थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया। 

 

 

Latest Bollywood News