1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. ओटीटी
  5. अरण्यक: रवीना टंडन की वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज

अरण्यक: रवीना टंडन की वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज

'अरण्यक' 10 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा। रवीना टंडन नेटफ्लिक्स की आगामी क्राइम थ्रिलर 'अरण्यक' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 23, 2021 14:39 IST
 रवीना टंडन की वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RAVEENA TANDON  रवीना टंडन की वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज

Highlights

  • रवीना टंडन नेटफ्लिक्स की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'अरण्यक' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं।
  • 'अरण्यक' में रवीना टंडन एक पुलिस अफसर के रोल में हैं।

लोनावला: रवीना टंडन ने अपने प्रदर्शन से 1990 के दशक में राज किया था। उन्होंने अपने डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीता है। अब अभिनेत्री रवीना टंडन नेटफ्लिक्स की आगामी क्राइम थ्रिलर 'अरण्यक' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही है। ये सीरीज उन कठिनाइयों और पूर्वाग्रहों को उजागर करती है जिनका सामना महिला अधिकारी करती हैं क्योंकि वे अपने काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं।

दो मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर का लोनावला में अनावरण किया गया। घने जंगल में सेट वेब सीरीज में रवीना एक स्थानीय पुलिस वाले की भूमिका निभा रही है। सीरीज में एक किशोर पर्यटक की हत्या की खबर उसे हिला देती है और मामले को सुलझाने के लिए वे परमब्रत द्वारा निभाई गई अपने शहर-नस्ल के प्रतिस्थापन अंगद के साथ फोर्स में शामिल हो जाती है।

ट्रेलर में आशुतोष राणा, मेघना माली और जाकिर हुसैन भी हैं। 47 वर्षीय अभिनेत्री कस्तूरी डोगरा नामक अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उनका कहना है कि उनका चरित्र अपने आप में इतना मजबूत है कि वह किसी भी तरह आप तक पहुंच जाएगा।

कस्तूरी की विशेषताओं के बारे में बताते हुए, रवीना ने कहा कि वह एक बेहद स्वतंत्र, सुपर प्रतिभाशाली पुलिस अधिकारी है। वह अपने पुरुष समकक्षों से घिरी हुई है, अपने करियर में कुछ हासिल करना चाहती है।

'अरण्यक' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि हमारी प्राथमिकताएं हमारे बच्चे, ससुराल, परिवार हैं, जिसने मुझे पूरी तरह से अपने चरित्र के लिए आकर्षित किया।

'अरण्यक' 10 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।

इनपुट-आईएएनएस

bigg boss 15