Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ओरिजनल 'टिप टिप गर्ल' रवीना टंडन ने कैटरीना कैफ के गाने Tip Tip Barsa Pani को देखकर क्या कहा? जानिए

अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ पर फिल्माया गाना 'टिप टिप बरसा पानी' फिल्म सूर्यवंशी का है, गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 09, 2021 16:57 IST
रवीना टंडन, कैटरीना कैफ- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB रवीना टंडन, कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने फिल्म सूर्यवंशी में रवीना टंडन के मशहूर गाने टिप टिप बरसा पानी को रीक्रिएट किया है। रीमेक को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। जहां कुछ लोगों का मानना ​​है कि नया वर्जन ओरिजनल वर्जन जितना ही अच्छा है, वहीं कुछ का मानना ​​है कि रवीना के आकर्षण की बराबरी कोई नहीं कर सकता। हालांकि, मोहरा (1994) में इस गाने पर डांस करने वाली रवीना को लगता है कि कैटरीना ने अच्छा काम किया है। अभिनेत्री ने कोरियोग्राफर फराह खान को फोन किया और गाने के लिए बधाई दी।

Related Stories

फराह खान ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा- "रवीना ने सबसे पहले मुझे फोन किया और कहा कि गाना शानदार लग रहा है और कैटरीना बहुत अच्छी लग रही है। मुझे भी नहीं लगता कि कैटरीना के अलावा कोई और टिप टिप के साथ न्याय कर सकता था।"

नए वर्जन की आलोचना करने वाले प्रशंसकों के बारे में पूछे जाने पर, फराह ने कहा, "मैं कहना चाहती हूं कि आपको इससे नफरत क्यों है? आपको एक की कीमत के लिए दो मिल रहे हैं। और आप जानते हैं, रेखा और चिन्नी प्रकाश, जिन्होंने ओरिजनल गाना किया था, उनका बेटा इस गाने पर रोहित (शेट्टी) को असिस्ट कर रहा था। मैं उससे कहती रही, 'अपने पिता को बुलाओ और मुझे आशा है कि वह परेशान नहीं होंगे', और उन्होंने कहा, 'नहीं, मेरे पिताजी आपसे प्यार करते हैं!' इसलिए यह एक बड़ी राहत थी क्योंकि मुझे व्यक्तिगत रूप से गानों के रीमेक करना पसंद नहीं है।"

अपनी चमकदार स्टार कास्ट (अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह), एक्शन से भरपूर कहानी और निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म "सूर्यवंशी" ने बॉक्स-ऑफिस पर 3 दिन में 77 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement