ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की वजह से टली सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग!

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की वजह से टली सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग!

कैट और विक्की की शादी की डेट भी सामने आई है और वैन्यू भी। जानिए बॉलीवुड के इस नए कपल की मैरिज से जुड़ी सारी बातें।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 10, 2021 11:00 IST
Katrina and Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ PRECIOUS_KATRINA__FILM_ZILLA Katrina and Vicky Kaushal

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, सोशल मीडिया में इन खबरों की भरमार है लेकिन अभी तक कैटरीना या विक्की की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। एक ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों ने दिसंबर 2021 और मई 2022 में शादी की दो तारीखों को ध्यान में रखा था।

क्या दिसंबर में शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ?

 कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कथित तौर पर दिसंबर में शादी कर रहे हैं और इंटरनेट पर फैंस बस इसी की चर्चा कर रहे हैं। उनका विवाह स्थान है जो 14 वीं शताब्दी का सुंदर सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा,सवाई माधोपुर। राजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान से तीस मिनट की दूरी पर स्थित, यह स्थान सर्दियों शादियों के लिए एकदम सही है। एक ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों ने दिसंबर 2021 और मई 2022 को ध्यान में रखते हुए शादी की दो तारीखें तय की हैं। हालांकि, एक खास वजह से दिसंबर में शादी करना कैटरीना का फैसला था। जानने के लिए पढ़ें क्यों!

 कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

Image Source : INSTAGRAM
 कैटरीना कैफ-विक्की कौशल 

Bollywoodlife.com के अनुसार, विक्की अगले साल मई में शादी करना चाहते थे क्योंकि इससे उन्हें अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए अधिक समय मिलेगा। सिर्फ वह ही नहीं बल्कि कैटरीना ने भी इस बीच अपनी टाइगर 3 की शूटिंग पूरी कर ली होगी। हालाँकि, अभिनेत्री दिसंबर के महीने में ही शादी करने की इच्छुक थी।

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने दिवाली के मौके पर किया रोका? अगले महीने होगी शादी

रिपोर्ट में कहा गया है, "वह (कैटरीना कैफ) जानती थी कि उसे किस तरह की शादी चाहिए। वह क्या पहनेंगी से लेकर उस लुक तक जिसे वह किस तरह के आयोजन स्थल तक पहुंचाना चाहती है - उसने यह सब चाक-चौबंद कर दिया था। इसलिए जब यह था राजस्थान, यह निश्चित रूप से मई में नहीं हो सकता है क्योंकि उस समय राज्य में गर्मी की लहर का अनुभव होता है।"

इसके अलावा, इसने कहा, "कैटरीना चाहती थी कि" दिन, सूर्यास्त और रात में विभिन्न रीति-रिवाजों के साथ एक बाहरी शादी हो। इसलिए दिसंबर की शादी, राजस्थान में एकदम सही सर्दियों की ठंड के साथ, जाहिर तौर पर उसके दिल ने चुना था।

इस बीच, नवीनतम चर्चा में कहा गया है कि दोनों ने दीवाली के अवसर पर निर्देशक कबीर खान के घर पर रोका किया जहां सिर्फ परिवार के लोग शामिल थे। अब तक, उन्होंने अपने किसी भी इंडस्ट्री के मित्र को शादी की तारीखों का खुलासा करने के लिए कोई कॉल नहीं किया है।

वहीं खबर ये भी है कि कैटरीना कैफ को दिसंबर में टाइगर 3 की शूटिंग भी करना था मगर शादी की वजह से शूटिंग टाली गई और अब वो अपने हिस्से की शूटिंग जनवरी में करेंगी। 

Related Video
elections-2022