1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने दिवाली के मौके पर किया रोका? अगले महीने होगी शादी

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने दिवाली के मौके पर किया रोका? अगले महीने होगी शादी

फिल्म निर्माता-निर्देशक कबीर खान के घर पर रोका हुआ। कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर इस फंक्शन के होस्ट थे।  

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 08, 2021 9:30 IST
विक्की कौशल-कैटरीना कैफ - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- VICKY KAUSHAL, KATRINA KAIF विक्की कौशल-कैटरीना कैफ 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें लंबे समय से आ रही हैं। अब खबर आई है कि दोनों ने सगाई कर ली है। खबरों के मुताबिक विक्की और कैटरीना ने दिवाली वाले दिन ही सगाई कर ली। इस सगाई में कैटरीना कैफ की तरफ से उनकी मां सुजैन  टर्क्यूएट और बहन इसाबेल कैफ शामिल हुईं। वहीं विक्की कौशल की तरफ से उनके पिता और मशहूर एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल और भाई सनी कौशल शामिल हुए। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों की शादी की खबरें भी आती रहती हैं, लेकिन दोनों ने कभी इस रिलेशनशिप पर कुछ नहीं कहा है। 

अब एक करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों ने निजी समारोह में रोका कर लिया है। फिल्म निर्माता-निर्देशक कबीर खान के घर पर रोका हुआ। कैटरीना कैफ एक था टाइगर के निर्देशक कबीर खान को भाई की तरह मानती हैं इसी वजह से ये रोका उनके घर पर हुआ। कैटरीना और विक्की ने दिवाली के दिन का लाभ उठाने की कोशिश की, इस फंक्शन के होस्ट कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर थीं। खबर है दिसंबर में राजस्थान में कैटरीना और विक्की शादी करेंगे। हालांकि अभी तक किसी को शादी के लिए इनवाइट नहीं किया गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' की शूटिंग पूरी करेंगी वहीं विक्की कौशल सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर पर काम करना शुरू करेंगे।

Related Video
bigg boss 15