Friday, April 26, 2024
Advertisement

टाइगर-3 के सेट से सलमान खान का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, लंबे बाल और दाढ़ी में आए नजर

फिल्म टाइगर 3 के सेट से सलमान खान का पहला लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 22, 2021 16:38 IST
Tiger 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SALMANIC_ARYAN टाइगर 3 के सेट से वायरल हुआ सलमान खान का पहला लुक  

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों रूस में टाइगर-3 की शूटिंग कर रहे हैं। इनकी आने वाली फिल्म टाइगर-3 को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं। दोनों को एक बार फिर साथ देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के सेट से सलमान खान का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिल्म के सेट से सलमान का ये लुक उनके एक फैन पेज salmanic_aryan पर शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर इनकी लेटेस्ट तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। इस लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। भाईजान के नए लुक को देखकर फैंस को फिल्म देखने का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है।

टाइगर-3 के सेट से वायरल हुई सलमान का लुक काफी अलग है। इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि सलमान का अब तक का फिल्मी करियर का सबसे अलग लुक हो सकता है। वायरल हो रहे फोटोज में सलमान खान को पहचान पाना बेहद मुश्किल है।

इस फोटो में आप देखा सकते हैं कि सलमान खान ब्राउन कलर के लंबे बाल में नजर आ रहे हैं। इनकी मूछे और दाढ़ी भी बालों की ही तरह ब्राउन रंग की है और काफी लंबी है। वहीं बालों पर सलमान ने रेड बैंड बांधे हुए दिख रहे हैं।

लुक्स की बात करें तो सलमान खान कैजुअल जींस और व्हाइट टी-शर्ट के साथ मैरून जैकेट पहने हुए है। वायरल हो रही इस तस्वीरें में सलमान के साथ सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान भी दिख रहे हैं।

वहीं दूसरी फोटो में सलमान के फैंस उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं। फिल्म टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना के अलावा एक्टर इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं। फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट सेक्शन में जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- लगता है भाई के 2022 वाली ईद को धमाका करेगा।

बता दें कि फिल्म टाइगर-3 साल 2022 में रिलीज होगी। यह साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक हो सकती है। यह टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। टाइगर 3' के अलावा सलमान खान फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े होंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement