Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'टाइगर 3' के एक्शन सीन्स की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया पहुंचे सलमान खान और कैटरीना कैफ

सलमान खान और कैटरीना कैफ इस समय ऑस्ट्रिया में हैं और अपनी आने वाली स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' के लिए एक्शन सीन्स की शूटिंग कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 20, 2021 14:25 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN 'टाइगर 3' के एक्शन सीन्स की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया रवाना हुए सलमान खान और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड सितारे सलमान खान और कैटरीना कैफ इस समय ऑस्ट्रिया में हैं और अपनी आने वाली स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' के लिए एक्शन सीन्स की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान और कैटरीना अपर ऑस्ट्रिया, साल्जकममेरगुट, डैचस्टीन साल्जकममेरगुट और अंत में वियना में कुछ खतरनाक असाधारण एक्शन स्टंट करते हुए दिखाई देंगे।

ऑस्ट्रिया से एक सूत्र ने कहा कि 'टाइगर 3' ऑस्ट्रिया को पहले की तरह पेश करेगी और यशराज फिल्म्स यह सुनिश्चित कर रहा है कि वे देश को सबसे शानदार तरीके से पेश करें। सलमान और कैटरीना कुछ ऐसी जगहों की शूटिंग करेंगे, जो देश में पहले कभी नहीं देखी गई हैं।

वे वर्तमान में अपर ऑस्ट्रिया, साल्जकममेरगुट, डैचस्टीन साल्जकममेरगुट जैसे क्षेत्रों में शूटिंग कर रहे हैं, जहां वे फिल्म के लिए कुछ गहन एक्शन ²श्यों को फिल्मा रहे हैं।

सूत्र ने साझा किया कि फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा के पास 'टाइगर 3' के लिए एक भव्य ²ष्टि है और ऑस्ट्रिया फिल्म में टाइगर और जोया की यात्रा और मिशन के लिए एक आदर्श पृष्ठभूमि प्रस्तुत करता है।

सूत्र ने आगे कहा कि देश फिल्म के कथानक और पटकथा के लिए महत्वपूर्ण है और मनीष ऑस्ट्रिया में फिल्म के कुछ सबसे शानदार ²श्यों की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

दोनों सितारे इससे पहले तुर्की में शूटिंग कर रहे थे। सलमान और कैटरीना को तुर्की के संस्कृति और पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी एर्साॅय से मिलने का भी मौका मिला।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर' फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त को कोविड -19 के वैश्विक प्रकोप के कारण रोक दिया गया था।

कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली फिल्म 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी 'टाइगर जि़ंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement