1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy Birtday Raveena Tandon: जानिए क्यों रवीना टंडन ने ठुकराया था शाहरुख खान की इस फिल्म का ऑफर

Happy Birtday Raveena Tandon: जानिए क्यों रवीना टंडन ने ठुकराया था शाहरुख खान की इस फिल्म का ऑफर

बॉलीवुड की मोहरा गर्ल यानी रवीना टंडन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 26, 2021 11:00 IST
Happy Birtday Raveena Tandon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RAVEENA TANDON Happy Birtday Raveena Tandon

अपने शानदार बॉलीवुड करियर में रवीना ने अक्षय कुमार संग 'मोहरा' और अजय देवगन संग 'दिलवाले' और गोविंदा संग 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी सुपरहिट फिल्मे देकर तहलका मचा दिया था। अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों का हिस्सा  बन चुकी रवीना आजकल भले ही फिल्मी दुनिया से कुछ दूर हैं लेकिन टीवी की दुनिया में उनकी एक्टिविटीज में कमी नहीं आई है। 

रवीना ने अपने दौर में हर तरह के एक्शन, थ्रिलर, रोमांस और कॉमेडी  प्रोजेक्ट्स पर काम किया। उन्होंने अक्षय कुमार और गोविंदा के साथ काफी काम किया। इतना ही नहीं वो शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, सनी देओल जैसे कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। जैसा कि इंडस्ट्री में दस्तूर है, उन्होंने कुछ ऐसे प्रोजेक्ट भी ठुकराए जो आगे जाकर सुपरहिट साबित हुए। हालांकि ऐसा करने के बावजूद रवीना को कोई मलाल नहीं है। 

ऐसा ही एक रोल था जिसे रवीना ने ठुकराया और रानी मुखर्जी ने उस के लिए हां कर दी। जी हां, कहा जाता है कि सुपरहिट फिल्म कुछ-कुछ होता है में रानी मुखर्जी वाला रोल पहले रवीना को देने की बात चल रही थी। लेकिन उन्होंने इस रोल को करने से मना कर दिया था और बाद में रानी मुखर्जी को इस रोल के लिए लिया गया था। रवीना टंडन को दिल तो पागल है में करिश्मा वाला रोल भी ऑफर हुआ था, मगर रवीना टंडन ने वो रोल भी ठुकरा दिया था। वहीं रवीना को गुप्त में साइकोपैथ किलर के रोल का भी ऑफर आया था। 

अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्तों को लेकर यूं तो रवीना हमेशा चुप्पी साध जाती थी लेकिन एक बार एक इंटरव्यू में उन्होंने इस ओर इशारा किया था कि एक ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थी। 

इसे रवीना की हिम्मत ही कहेंगे कि उन्होंने शादी से पहले ही 1995 में दो अनाथ बच्चियों पूजा और छाया को गोद लेकर उनकी अच्छी परवरिश की। उन दोनों की शादी भी की। 2004 में रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से विवाह किया। उनके दो बच्चे हैं।

Related Video
bigg boss 15