1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के तलाक की खबरों पर मां मधु चोपड़ा का आया ये रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के तलाक की खबरों पर मां मधु चोपड़ा का आया ये रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की तलाक खबरें तब आने लगीं जब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से पति का सरनेम हटा दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 23, 2021 13:14 IST
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के तलाक की खबरों पर मां मधु चोपड़ा का रिएक्शन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के तलाक की खबरों पर मां मधु चोपड़ा का रिएक्शन

Highlights

  • प्रियंका चोपड़ा ने कल सोशल मीडिया से जोनास सरनेम हटा दिया है।
  • पति का सरनेम हटाने के बाद से ये अटकलें तेज हो गईं कि दोनों तलाक ले रहे हैं।

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने प्रियंका और उनके पति निक जोनास के अलग होने की खबर का कथित रूप से खंडन किया है। अफवाहें तब शुरू हुईं जब फैंस ने देखा कि PeeCee ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर अपने नाम से जोनास को हटा दिया था। फैंस ने तुरंत अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या दोनों अलग हो रहे हैं। लेकिन प्रियंका की मां मधु ने सामने आकर एक न्यूज पोर्टल को बयान जारी कर कहा कि ये अफवाहें बकवास हैं और उन्होंने नेटिज़न्स से इन झूठे दावों को न फैलाने के लिए कहा।

News18 से बात करते हुए, मधु ने कहा, "यह सब बकवास है, अफवाहें न फैलाएं।" उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से सरनेम हटा दिया, लेकिन प्रियंका निक को अपना प्यार और समर्थन देती रही हैं।

ETimes ने मुंबई में PeeCee के करीबी दोस्त से संपर्क किया, जिन्होंने नाम न छापने की शर्त पर कहा, "इन आधारहीन अफवाहों पर विश्वास न करें।" मित्र ने कहा कि सोशल मीडिया के फॉलोवर्स में अधिक सोचने की प्रवृत्ति विकसित हो गई है।

अभिनेत्री हाल ही में निक के साथ नए घर में शिफ्ट हुई हैं। इस जोड़े ने अपनी पहली दिवाली भी अपने नए घर में मनाई। 'क्वांटिको' स्टार ने अपने सोशल मीडिया पर नए घर में मनाई दिवाली की तस्वीरें शेयर की हैं।

प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर, 2018 को राजस्थान, भारत में शादी की। इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री अगली बार कीनू रीव्स स्टारर 'मैट्रिक्स: रिसरेक्शंस' और फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में सह-कलाकार कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी।

Related Video
bigg boss 15